JDS और BJP में बढ़ रही नज़दीकियां ? तेजस्वी सूर्या के साथ दिखे पूर्व पीएम देवेगौड़ा, अटकलें शुरू
JDS और BJP में बढ़ रही नज़दीकियां ? तेजस्वी सूर्या के साथ दिखे पूर्व पीएम देवेगौड़ा, अटकलें शुरू
Share:

बेंगलुरू: पूर्व पीएम और जनता दल सेक्यूलर (JDS) नेता एच डी देवगौड़ा ने बुधवार (14 जून) को 10 बच्चों को 10 हजार रुपये स्कॉलरशिप दी. यह उन्होंने साउथ बेंगलुरू के सांसद तेजस्वी सूर्या की नमो विद्यानिधी प्रोग्राम के तहत प्रदान की है. सूर्या ने देवगौड़ा से उनके पद्मनाभनगर स्थित आवास पर मुलाकात की. बता दें कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस से मिली करारी शिकस्त के बाद दोनों ही पार्टियों के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं, हालांकि दोनों ही पार्टियों की तरफ से स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा रहा है.

बता दें कि, नमो विद्यानिधी प्रोग्राम के तहत सूर्या ने कमजोर वर्ग को मेधावी छात्रों की सहायता करने की पहल आरम्भ की थी. इस दौरान वह कमजोर वर्ग के अच्छे अंक आने वाले बच्चों को 10 हजार रुपये स्कॉलरशिप देने का टारगेट रखा है. यह राशि सीधे तौर पर बच्चों के स्कूलों को दी जाती हैं. वर्तमान में एक हजार से अधिक बच्चों को यह राशि दी गई है. सूर्या ने देवगौड़ा से मिलने के बाद कहा कि इतने सारे मेधावी बच्चों को देवगौड़ा सर जैसे महान शख्स से चेक प्राप्त हुए हैं, यह बेहद गर्व की बात है. उन्होंने यह भी कहा कि वह देवगौड़ा के इस कार्यक्रम में शामिल होने पर काफी खुश हैं.

सूर्या ने आगे कहा कि देवगौड़ा सर कार्यक्रम में शामिल हुए और चेक बांटे. इसके बाद उन्होंने बच्चों को और अच्छे से पढ़ाई करने के लिए प्रोत्साहित किया. इस दौरान उन्होंने बच्चों से राष्ट्र को और भी सक्षम बनाने में योगदान देने के टिप्स भी दिए है. बता दें कि, यह कार्यक्रम भाजप की तरफ से चलाए जा रहे महा जनसंपर्क अभियान का एक हिस्सा है. इसमें सूर्या ने देवगौड़ा को पिछले 9 वर्षों में पीएम मोदी के किए हुए कामों की रिपोर्ट को भी दिखाया है.

कर्नाटक में अब धर्मान्तरण की खुली छूट! कांग्रेस सरकार रद्द करेगी धर्मांतरण विरोधी कानून

सतपुड़ा अग्निकांड को लेकर दिग्विजय सिंह ने पूछे CM शिवराज से ये 5 सवाल

तेज रफ्तार बाइकर्स की चपेट में आने से बचे CM नीतीश, सुरक्षा में हुई बड़ी चूक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -