तेज रफ्तार बाइकर्स की चपेट में आने से बचे CM नीतीश, सुरक्षा में हुई बड़ी चूक
तेज रफ्तार बाइकर्स की चपेट में आने से बचे CM नीतीश, सुरक्षा में हुई बड़ी चूक
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक की घटना सामने आई है। मुख्यमंत्री नीतीश बृहस्पतिवार प्रातः पटना में अपने आवास के पास मॉर्निंग वॉक के लिए निकले, तभी सुरक्षा घेरे में लहरिया कट बाइकर्स घुस गए। मोटरसाइकिल की चपेट में आने से बचने के लिए नीतीश सड़क से फुटपाथ पर कूदे तब बचे। घटना की खबर प्राप्त होते ही SSP राजीव मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए। दोनों बाइकर्स को गिरफ्त में ले लिया गया तथा पूछताछ के लिए सचिवालय थाना लाया गया। कहा जा रहा है कि बाइकर्स की मुख्यमंत्री नीतीश से टक्कर होते-होते बची।

वही यह घटना सर्कुलर रोड के समीप हुई, जहां कई VIP रहते हैं। राजद सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का आवास भी यहीं है। प्राप्त खबर के अनुसार, सीएम नीतीश कुमार प्रातः अपने एक अणे मार्ग स्थित आवास से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले। लगभग 6.45 बजे तेज रफ्तार बाइकर्स बेतरतीब तरीके से मुख्यमंत्री के सुरक्षा घेरे में घुस गए। वे सीएम को कट मारते हुए निकल गए। एक पुलिस अफसर ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि बाइकर्स को देख मुख्यमंत्री नीतीश डर गए तथा तुरंत कूदकर फूटपाथ की तरफ गए एवं अपनी जान बताई। मुख्यमंत्री नीतीश के साइड हटने से बड़ी दुर्घटना होते-होते टल गई।

पटना SSP राजीव मिश्रा समेत पुलिस एवं ट्रैफिक के आला अफसर तुरंत मौके पर पहुंचे। कहा जा रहा है कि सुरक्षा कर्मियों ने दोनों मोटरसाइकिल सवार को गिरफ्त में ले लिया। पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए सचिवालय थाने लाई है। उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस CCTV फुटेज भी खंगाल रही है। पटना की सड़कों पर अक्सर लहरिया बाइकर्स आए दिन स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं। इससे शहर की जनता भी खासी परेशान है। पुलिस भी पूरी तरह इन स्टंटबाजों पर लगाम लगाने में सफल नहीं हुई है। आए दिन लहरिया बाइकर्स द्वारा राहगीरों को टक्कर मारने की घटना सामने आती है। अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भी ऐसी ही घटना हुई, तो पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।

पराये मर्द संग पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख आगबबूला हुआ पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

चार धाम के तीर्थयात्री हो जाएं सावधान, उत्तराखंड के मौसम को लेकर IMD का अलर्ट जारी

अमरनाथ यात्रा को लेकर जारी हुई नई एडवाइजरी, इन चीजों पर लगा बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -