यदि दिखना है स्मार्ट और हैंडसम, तो रखे इन बातों का ध्यान
यदि दिखना है स्मार्ट और हैंडसम, तो रखे इन बातों का ध्यान
Share:

आज कल के इस दौर में लड़कियों के फैसन का तो ट्रेंड है ही लेकिन इस ट्रेंड को आज कल लड़को में बेहद प्रचलित किया जा रहा है. वही आजकल का जमाना ऐसा है कि हर समय सजे संवरे रहना होता है. पर सजना केवल लड़कियों के लिए आवश्यक नहीं है बल्कि लड़कों को भी हर वक्त तैयार और हैंडसम दिखना होता है. आज कल लड़कियों को वहीं लड़के पसंद आते हैं जो वेल मेटेंन और हैंडसम नज़र आते है. आज हम आपको बातएंगे कुछ ख़ास टिप्स जिसे कोई भी नज़र अंदाज़ नहीं कर सकता.

हेयरकट: सबसे बड़ी बात तो यह है कि आप कैसे किसी लड़की के आगे खुद को प्रेजेंट करते हैं, यह चीज बहुत ध्यान रखने वाली होती है. जंहा सबसे पहली चीज जिस पर लड़कों को खास ध्यान रखना होता है. वो है उनका हेयरस्टाइल, कुछ लड़के फनी हेयरकट कर लेते है. जो किसी भी लड़की को यह पसंद नहीं होता. अपने हेयरस्टाइल को सिंपल और आकर्षक रखें. इसके अलावा टाइम टू टाइम हेयरकट लेते रहना चाहिए. 30-45 दिनों से ज्यादा की देरी नहीं करनी चाहिए.

कलर: ऐसा कहा जाता है कि कलर का भी आपकी पर्सनैलिटी पर सीधा असर पड़ता है. आप चाहे जितना अच्छे और महंगे कपड़े पहन लें, लेकिन उनका कलर आपने अपने अनुसार नहीं लिया तो यह आपके पूरे लुक को ख़राब कर देता है. हमेशा ऐसे रंगों का चयन करें जो आपके ऊपर फबते हों. अगर आप कभी ब्लैक कलर की शर्ट पहनते हैं तो आपको यह ध्यान होना चाहिए की आपकी बॉटम लाइट कलर की होना जरुरी है.

दाढ़ी: यदि आपके चेहरे पर भरी हुई दाढ़ी आती है तो अच्छे से सेट करा लें. लेकिन अगर चेहरे पर हल्की दाढ़ी है तो क्लीन शेव रहें. ऐसे लोग दाढ़ी के साथ एक्सपेरिमेंट भी न करें.

डिओ: यदि आप मौसम के हिसाब से अपना डिओ नहीं चुनते है तो. ऐसी महक चुनें जो बहुत तीव्र न हों. तीव्र महक से आपके आस-पास के लोग अच्छा महसूस नहीं करेंगे.

हाइट कम होने से न हो परेशान इन स्टाइलिंग टिप्स से आप भी दिख सकती है कॉंफिडेंट

हलकी ठण्ड में डेनिम जैकेट्स को ऐसे करे स्टाइल, लुक दिखेगा अटरैक्टिवे

करीना कपूर खान के इन हेयर स्टाइलस से आप भी ले सकती है स्टाइलिंग टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -