हलकी ठण्ड में डेनिम जैकेट्स को ऐसे करे स्टाइल, लुक दिखेगा अटरैक्टिवे
हलकी ठण्ड में डेनिम जैकेट्स को ऐसे करे स्टाइल, लुक दिखेगा अटरैक्टिवे
Share:

डेनिम जैकेट को अक्सर लोग सर्दियों की शुरुआत में पहनना पसंद करते हैं, लेकिन इस शानदार जैकेट को किसी भी सीजन में कैरी किया जा सकता है, क्योंकि यह आपको हर स्टाइल के साथ मैच करते हुए स्टाइलिश लुक देती है। आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है इसको स्टाइल करने के कुछ ऐसे ही टिप्स जो आपको और भी अट्रैक्टिव लुक देंगे 

स्कर्ट के साथ
शॉर्ट प्लीट्स वाली स्कर्ट या डेनिम स्कर्ट पहनें इसके साथ ब्लैक, वाइट या फिर अपने फेवरिट कलर के टॉप को पहनें। ध्यान रहे कि आपका टॉप ज्यादा फ्रिल वाला न हो नहीं तो ऊपर से जैकेट पहनने पर लुक अच्छा नहीं आएगा। इस लुक के साथ कैजुअल बूट्स या फिर स्नीकर्स पहनें।

ड्रेस के साथ
चाहे लॉन्ग ड्रेस हो या फिर शॉर्ट डेनिम की जैकेट दोनों पर ही अच्छी लगेगी। हालांकि, यह बात पार्टी ड्रेस पर लागू नहीं होती। कैजुअल या समर ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट काफी अच्छी लगती है। चाहे तो आप नॉर्मल साइज की या फिर शॉर्ट स्टाइल जैकेट भी ले सकती हैं।

डेनिम के साथ डेनिम
क्लासिक डेनिम जैकेट को आप बॉडी हगिंग टॉप और मैचिंग कलर की डेनिम जींस के साथ पहनें। यह आपके फिगर को कॉम्प्लिमेंट करेगी। शॉर्ट हाइट है तो इस लुक को हाई हील्स या हील्स वाले बूट्स के साथ कैरी करें, इससे हाइट लंबी लगेगी।

ओवर साइज जैकेट
डेनिम की ओवर साइज जैकेट आपको अंदर किसी भी तरह का टॉप पहनने या ज्यादा लेयर पहनने का ऑप्शन देती है। तो अगर आप फ्रिल या लेयर्स वाला टॉप पहनती हैं तो यह जैकेट उनके लुक को नुकसान नहीं पहुंचाएगी।
 

करीना कपूर खान के इन हेयर स्टाइलस से आप भी ले सकती है स्टाइलिंग टिप्स

ड्रेस में स्लिम दिखने के लिए फॉलो करे ये फैशन टिप्स, हर नज़र आप पर ही टिक जाएगी

सोशल मीडिया में अभी भी छाया हुआ है कटरीना का ये लेहेंगा, ये है लेटेस्ट टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -