करीना कपूर खान के इन हेयर स्टाइलस  से आप भी ले सकती है स्टाइलिंग टिप्स
करीना कपूर खान के इन हेयर स्टाइलस से आप भी ले सकती है स्टाइलिंग टिप्स
Share:

बॉलीवुड के जाने माने खानदान से तालुक्क रखने वाली करीना कपूर खान सिर्फ एक अच्छी ऐक्ट्रेस ही नहीं हैं, बल्कि उनका स्टाइल और फैशन सेंस भी कमाल का है। लड़कियां उनके हर स्टाइल को कॉपी करती हैं और उनके जैसा दिखने की कोशिश करती हैं। उनका लुक, स्टाइल, फैशन और अदाएं दिल लूट ले जाती हैं। उनके हेयरस्टाइल भी कमाल के होते हैं। अगर आप भी उनके जैसा हेयरस्टाइल चाहती हैं तो यहां कुछ स्टाइल शेयर किए जा रहे हैं, जिनसे आप टिप्स ले सकती हैं।

गले में हेवी नेकहगिंग पीस के साथ पोनी टेल एक अलग ही लुक देगी। इस लुक में करीना ने दोनों साइड पर बालों की कुछ लटों को खुला छोड़ा है, जो उन्हें और भी खूबसूरत लुक दे रही हैं।

साड़ी के साथ करीना ने बालों को ओपन रखा है और हेवी ईयरिंग्स पहने हैं। करीना को डार्क आई मेकअप काफी पसंद है और इसीलिए वह हमेशा इसे फॉलो करती हैं। इस लुक में भी करीना ने डार्क आई मेकअप किया है।

अगर आपको लग रहा है कि इनमें से कोई भी हेयरस्टाइल आपके ऊपर सूट नहीं कर रहा है या फिर आपके बाल कर्ली हैं तो फिर आप बालों को ब्लो ड्राई करें और स्ट्रेटनर की मदद से हल्का-सा स्ट्रेट कर लें। फिर अपने मनमुताबिक हेयरस्टाइल बनाएं।

ड्रेस में स्लिम दिखने के लिए फॉलो करे ये फैशन टिप्स, हर नज़र आप पर ही टिक जाएगी

सोशल मीडिया में अभी भी छाया हुआ है कटरीना का ये लेहेंगा, ये है लेटेस्ट टिप्स

इस सीजन ट्रेंड में है चेक ट्रैक के ये प्रिंट्स, बॉलीवुड भी कर रहा फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -