कुछ ऐसे किया नई बहु का घर में स्वागत, तोहफे में दी ये गन्दी चीज़

कुछ ऐसे किया नई बहु का घर में स्वागत, तोहफे में दी ये गन्दी चीज़

शादी के बाद हर लड़की उम्मीद करती है कि वो अपने नए घर में अच्छे से रहे और उस घर में उसका अच्छे से स्वागत भी हो. जब भी घर में नई नवेली दुल्हन आती है तो उसका स्वागत रस्मो-रिवाज और अदब के साथ किया जाता हैं. इसी के साथ ही दुल्हन को कई तोहफे भी दिए जाते हैं. ये तोहफे दुल्हन को हमेशा याद रहते हैं. ये दिन उसके लिए बेहद ही खास होता है इसलिए इसे हर कोई यादगार बनाने में रहता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें नई-नवेली दुल्हन को तोहफों में धोने के लिए गंदे और बदबूदार मौजे मिले वो भी पूरे 365 जोड़ी. तो आइये जानते है इससे जुडी पूरी जानकारी.

ये सुनकर आपके भी होश उड़ गए होंगे कि ऐसा कोई कैसे कर सकता है. लेकिन यही हुआ है. इसका खुलासा खुद उस लड़की ने किया है जिसमे लड़की बता रही है की उसे ससुराल में 365 जोड़ी गंदे और बदबूदार मोजे गिफ्ट में मिले. दरअसल, लड़की जिस लड़के से प्यार करती थी उसके जन्मदिन के मौके पर उसे 365 जोड़ी मोजे गिफ्ट में दिए थे. इसी साल दोनों की शादी हो गई. जब लड़की ससुराल पहुंची तो उसे वही 365 जोड़ी गंदे और बदबूदार मोजे गिफ्ट में दिए गए.

इस बात की जानकारी लड़की ने यह बात सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर के दी. उसने कहा की मेरे पति ने दिए हुए मोज़े धोया नहीं बल्कि पहनने के बाद उसे रखता गया. इसके  बाद क्या था, बाद में उसे ही सारे मोज़े धोने पड़े. इतना ही नहीं, उसने बताया की दो दिनों में लगभग 300 जोड़ी मोजे धुल गए है लेकिन अभी भी 50 जोड़ी मोज़े धुलने बाकि है.

दोस्तों को बुलाया पार्टी के लिए और खिलाया अपना ही कटा हुआ पैर...

यहां मिल रही आपकी फेवरेट जॉब, इतने से काम के मिलेंगे लाखों रूपए

लड़की को हुई ऐसी अजीबोगरीब बीमारी कि बन गई बिल्ली, करती है अजीबोगरीब हरकते