यहां मिल रही आपकी फेवरेट जॉब, इतने से काम के मिलेंगे लाखों रूपए
यहां मिल रही आपकी फेवरेट जॉब, इतने से काम के मिलेंगे लाखों रूपए
Share:

बेरोजगारी दुनिया की सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है. हर कोई एक अच्छी नौकरी की तलाश में है. सभी चाहते हैं कि एक अच्छी जॉब मिल जाए ताकि उनकी भी परेशानी दूर हो जाये. आज हम आपको एक ऐसी नौकरी के बारे में बताने जा रहे हिं जो आपको अच्छी तनख्वाह तो दिलाएगी ही, लेकिन इसी के साथ ही आपके चॉकलेट खाने का शौक भी पूरा करेगी. जी हाँ ऐसी कई जॉब के बारे में आपने सुना होगा. ऐसी ही जॉब है ये भी. तो आइये जानते है इस अनोखी और शानदार नौकरी के बारे में.

दरअसल, यह नौकरी Mondelez International कंपनी दे रही है जो कि चॉकलेट लवर्स को ये अनोखी नौकरी करने का मौका दे रही है. इन कंपनी को चॉकलेट टेस्टर्स की तलाश है. Professional Chocolate-tasters की इस वैकेंसी के बारे में हाल ही में कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जानकारी देते हुए बताया है. यहां बैठकर बस आपको चॉकलेट टेस्ट करना है ओट इसी की आपको सैलरी भी मिलेगी. 

इसके बारे में आपको बता दें, सेलेक्टेड कैंडिडेट्स को 12 लोगों की टीम के साथ काम करना होगा. खास बात ये है कि यह एक पार्ट टाइम जॉब है और इसके लिए आपको सप्ताह में केवल 8 घंटे ही काम करना है. इस दौरान कैंडिडेट को बहुत सी चॉकलेट टेस्ट कर उसका सही रिव्यू देना होगा. कंपनी इस काम के लिए आपको करीब 1000 रुपये देगी. अब सोचिये इस जॉब में कितना फायदा है जिसमें आपको मर्ज़ी का काम करना है. 

हर महीनें लाखों रूपए कमाता है यह सूअर, देखने के लिए लगती है भीड़

इस जगह साइकिल से ऑफिस जाने पर मिलते हैं एक्स्ट्रा पैसे, वजह हैरान कर देगी

ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया था खाना, निकले 40 मरे हुए कॉकरोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -