दोस्तों को बुलाया पार्टी के लिए और खिलाया अपना ही कटा हुआ पैर...
दोस्तों को बुलाया पार्टी के लिए और खिलाया अपना ही कटा हुआ पैर...
Share:

हर कोई आजकल पार्टी मांगने में यकीन करता है. दोस्तों से हर कोई पार्टी मांगता है लेकिन पार्टी खतरनाक हो तो आप क्या करेंगे. लेकिन एक ऐसी पार्टी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपको हैरानी होगी. एक शख्स ने दावत में अपना ही कटा पैर अपने दोस्तों को खिलाया और इसकी पूरी जानकारी उसने सोशल साइट पर दी. तो आइये जानते है इससे जुडी जानकारी के बारे में. जानिए क्या रहा है मामला.

खबर के अनुसार करीब दो वर्ष पहले अमेरिका में एक पहाड़ी सड़क पर बाइक से जा रहे युवक का कार से एक्सीडेंट हो गया. आपको बातें चलें कि इस हादसे में घायल युवक के बॉडी में सेप्टिक होने का खतरा पैदा हो गया, जिसके चलते डॉक्टरों को उनका पैर ऑपरेट करके काट कर अलग कर देना पड़ा. उसके बाद जब वो अच्छा हो कर अस्पताल से घर जाने लगा तो उसने डॉक्टरों से अपना कटा पैर मांग लिया. 

उस शख्स ने इस बारे में सोशल मीडिया पर खुलासा किया. उसने रेडिट साइट पर इनक्रेडिबली शाइनी स्टार के नाम से साझा की पोस्ट में लिखा की अस्पताल से लौट कर उसने पैर को फ्रीजर में रख दिया व करीब तीन सप्ताह बाद अपने दोस्तों को पार्टी करने के लिए आमंत्रित किया. आपको बातें चलें कि तब ही उसे अपने पैर का ख्याल आया व उसने निमंत्रण देते हुए पूछा कि क्या वो इंसानी मांस का स्वाद लेना चाहते हैं व इससे उन्हें कोई आपत्ति तो नहीं है. इसके बाद जिन दोस्तों ने स्वीकृति दी उसने उन्हें अपने पैर के मांस से बनी डिशेज को खाने की दावत दे दी. अब सोचिये आप क्या कोई ऐसा कैसे कर सकता है. 

इस पार्टी में इस व्यक्ति के 11 दोस्त आये, जिसमें एक उसकी एक्स गर्लफ्रेंड व मौजूदा गर्लफ्रेंड भी शामिल थे. उन सभी को अपने कटे पैर की डिश खिलाई. इस डिश को उसने मक्के की रोटियों पर टोमैटो सॉस स्प्रेड करके टॉकोज की तरह फिल कर के परोसा. 

इस जगह साइकिल से ऑफिस जाने पर मिलते हैं एक्स्ट्रा पैसे, वजह हैरान कर देगी

ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया था खाना, निकले 40 मरे हुए कॉकरोच

ब्वॉयफ्रेंड के साथ सम्बन्ध बनाते ही लड़की को हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गई अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -