लड़की को हुई ऐसी अजीबोगरीब बीमारी कि बन गई बिल्ली, करती है अजीबोगरीब हरकते
लड़की को हुई ऐसी अजीबोगरीब बीमारी कि बन गई बिल्ली, करती है अजीबोगरीब हरकते
Share:

इन दिनों लोगों को ना जाने कौन-कौनसी बीमारियां होती जा रही है. आए दिन कोई ना कोई नई बीमारी सुनने में आती है जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जाता है. हम आपको आज एक ऐसी ही लड़की की बीमारी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. आज तक अपने कई लड़कियों को देखा होगा जो बिल्ली जैसी हरकत करती है लेकिन हम आपको आज एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जो असल में भी बिल्ली बन गई है.

जी हां... आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. हम आपसे जिस लड़की के बारे में बात कर रहे है वो नॉर्वे की रहने वाली नानो है. यह लड़की दावा करती है कि उनके मन से बिल्ली की तरह जीवन बिताने की भावना आती है. जी हां... इस भावना के चलते ही अब यह लड़की बिल्ली जैसी हरकत भी करने लगी है. अब इस लड़की के शरीर में चाल-चलन एवं सभी तरह ही हरकतें बिल्लियों की तरह ही है. जी हां... इस लड़की का ऐसा मानना है कि अन्यों की तुलना में उनकी सूंघने की शक्ति काफी ज्यादा है और साथ ही वह रात में भी ज्यादा अच्छे से देख सकती हैं.

इस लड़की की बिल्लियां भी बहुत पसंद है और उसे बिल्ली की तरह बने रहना काफी अच्छा लगता है. हालांकि वो यह भी मानती हैं कि उसके अंदर एक जेनेटिक डिफेक्‍ट. बता दें इस लड़की की उम्र 20 वर्ष की चुकी है. लड़की आइडेंटिटी क्राइसिस नामक बीमारी से ग्रसित है. इस लड़की के बारे मे साइकोलॉजिस्‍ट्स बताते है कि ,'लड़की इस स्थिति से बाहर निकल सकती हैं लेकिन वो स्वयं ही अपना पूरा जीवन बिल्‍ली ही बनी रहना चाहती हैं.'

हर महीनें लाखों रूपए कमाता है यह सूअर, देखने के लिए लगती है भीड़

इस जगह साइकिल से ऑफिस जाने पर मिलते हैं एक्स्ट्रा पैसे, वजह हैरान कर देगी

ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगाया था खाना, निकले 40 मरे हुए कॉकरोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -