दूल्हे के जीजा को नहीं पसंद आया दुल्हन के घर का खाना, फिर जो हुआ सुनकर नहीं होगा यकीन

By iti mishra
Dec 04 2020 10:31 AM
दूल्हे के जीजा को नहीं पसंद आया दुल्हन के घर का खाना, फिर जो हुआ सुनकर नहीं होगा यकीन

अलीगढ़: अलीगढ़ में एक शादी समारोह में दूल्हे के जीजा को खाने में स्वाद नहीं आया और उसके बाद जमकर विवाद हो गया। इस मामले में बताया जा रहा है कि दुल्हन के भाई और दूल्हे के बहनोई में जमकर मारपीट भी हो गई। उसके बाद बारात दुल्हन को लिए बिना ही वापस चली गई। देखते ही देखते यह मामला थाने तक पहुंच गया। उसके बाद पुलिस ने आकर दोनों पक्षों को समझाया लेकिन दोनों नहीं माने और उसके बाद बारात वापस लौट गई।

इस मामले को बुलंदशहर के खुर्जा का बताया जा रहा है जहाँ बीते बुधवार रात्रि में जवां के सिकंदरपुर कोटा में बारात आई थी। यहाँ शादी की रस्म पूरी होने के बाद सभी मेहमान डीजे पर नाचने लगे। इसी बीच जब दूल्हे के बहनोई खाना खाने लगे तो उनको खाना अच्छा नहीं लगा और इसी पर उन्होंने कमेंट किया और ससुराल पक्ष के लोगों के सामने नाराजगी दिखाई। इस दौरान दुल्हन का भाई आया और सभी को समझाने लगा लेकिन दूल्हे का बहनोई नहीं माना। उसके बाद देखते ही देखते सभी मेहमान वहां एकत्रित हो गए।

अंत में डीजे भी बंद कर दिया गया और बहनोई व दुल्हन के भाई में मारपीट की नौबत आ गई। इस मामले को बढ़ते हुए देख दुल्हन पक्ष के लोगों ने पुलिस बुला ली। कुछ ही देर बाद समारोह में पुलिस का सायरन सुनाई देने लगा। उसके बाद पुलिस पहुंची और मौके पर ही दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों पक्ष नहीं माने। उसके बाद पुलिस दूल्हे, दूल्हे के बहनोई व दुल्हन के भाई को थाने ले गई। वहां भी दोनों पक्ष ने मामला नहीं सुलझाया और अंत में दुल्हन पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया। बाद में बारात बिना दुल्हन के लौट गई।

'मेरे 3 बेटों से ज्यादा तो पीएम मोदी रखते हैं मेरा ध्यान...' अपना खेत PM के नाम करने पहुंची वृद्धा

WHO का बड़ा बयान, कहा- गेम चेंजर साबित होगी कोरोना वैक्‍सीन

यूपी में बदलेगा एक और रेलवे स्टेशन का नाम