ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बैठक आज मेट्रो समेत कई मुद्दे शामिल
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बैठक आज मेट्रो समेत कई मुद्दे शामिल
Share:

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बोर्ड बैठक आज आयोजित की जायेगी। इस बैठक में नोएडा के सेक्टर-71 से ग्रेनो वेस्ट के नॉलेज पार्क 5 तक मेट्रो ले जाने के प्रस्ताव पर मुहर लगने के आसार हैं।बैठक की अध्यक्षता मुख्य सचिव व ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के चेयरमैन अनूपचंद्र पांडेय करेंगे। वही बोर्ड बैठक के एजेंडे में मेट्रो के प्रस्ताव को शामिल कर लिया गया है। करीब 15 किलोमीटर लंबे इस रूट को बनाने में करीब 4000 करोड़ रुपये खर्च होने का आकलन है। 

कई अन्य मुद्दे भी होंगे बैठक मे शामिल 

इसी के साथ ग्रेटर नोएडा के डिपो स्टेशन से नॉलेज पार्क तक बनने वाले मेट्रो रूट के प्रस्ताव पर भी चर्चा हो सकती है। वही बोर्ड की बैठक में जेवर एयरपोर्ट के लिए 500 करोड़ रुपये देने के आदेश पर भी मुहर लग सकती है। वही इसी के साथ सीआरपीएफ की जमीन पर केंद्रीय विद्यालय बनाने को लेकर भी अनुमति प्रदान की जा सकती है. ग्रेटर नोएडा में इंटरप्राइज रिसोर्स प्लानिंग सिस्टम लागू करने का प्रस्ताव भी बोर्ड के एजेंडे में शामिल किया गया है।

इसके अलावा प्राधिकरण कर्मियों के लिए सातवें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू कराने का प्रस्ताव भी बैठक में पास हो सकता है। वही किसानो की बात की जाये तो डीएमआईसी व डीएफसीसी की राह में आने वाले किसानों को दूसरी जगह शिफ्ट करने का मसला भी एजेंडे में शामिल है। 

नॉएडा पुलिस ने ऑनलाइन ठगी के गिरोह का किया भंडाफोड़, विदेशी पुलिस भी कर रही थी तलाश

नोएडा में जारी हैं अपराधियों का तांडव, महज आधे घंटे में हुए 2 एनकाउंटर

माता-पिता के कहने पर आतंकवाद छोड़ घर लौट आया कश्मीरी छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -