नोएडा में जारी हैं अपराधियों का तांडव, महज आधे घंटे में हुए 2 एनकाउंटर
नोएडा में जारी हैं अपराधियों का तांडव, महज आधे घंटे में हुए 2 एनकाउंटर
Share:

राजधानी दिल्ली में अपराध थमने का नमा ही नहीं ले रहा हैं. लगातार यहां आपराधिक मामलों में इजाफा हो रहा हैं. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बीते 10 दिनों में अब तक 12 एनकाउंटर कर गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने लगभग दो दर्जन बदमाशों को घायल किया है. और लगभग एक दर्जन से ज्यादा अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हालांकि पुलिस की कार्रवाई का बदमाशों पर कोई ख़ास असर नहीं दिख रहा है. इलाके में बदमाशों का तांडव बदस्तूर जारी है. आरोपी जमकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताज़ा रिपोर्ट्स में सामने आया कि शुक्रवार को शाम ढलते ही सिर्फ आधे घंटे में नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दो एनकाउंटर हुए. जहां दो घायल समेत तीन बदमाशों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया हैं. 

कहीं आप भी तो नहीं हुए इस लड़की की फर्राटेदार अंग्रेजी के शिकार, आपको दहला देंगी यह खबर

बता दें कि पहली मुठभेड़ नोएडा में हुई. यहां से पुलिस ने एक बाइक, 1,05,000 रुपये नगदी, अवैध हथियार सहित कुछ कारतूस बरामद किए. पुलिस ने बताया कि शाम ढलते ही नोएडा की सेक्टर-20 पुलिस ने सेक्टर-8 में मुखबिर की सूचना के आधार पर चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान उनके हाथ दो आरोपी लगे. 

जमकर चले डंडे, पत्थर और कांच की बोतल, मस्जिद के बाहर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

इसी दौरान पुलिस ने जब दो बाइक सवार संदिग्धों को रुकने का इशारा किया तो दोनों आरोपी पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. पुलिस ने पीछा कर कुछ ही दूरी पर क्रॉस फायरिंग की जिसमें मुशीर नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया, जबकि इस बदमाश के दूसरे साथी हर्ष को पुलिस ने ऐसे ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं ग्रेटर नोएडा से खबर मिली थी कि डागा गोल चक्कर के पास चेकिंग के दौरान दो बदमाशों के साथ  पुलिस की मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में बदमाश मुस्तकीम के पैर में गोली लगी जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. जहां अभी ख़बरें मिले हैं कि घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. 

कातिलों ने कत्ल करके फोड़ दी युवक की आंखें और काट द‍िए कान

मामा-भांजी में पनपा प्यार लेकिन अंजाम सुनकर हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े

रेप न करके महिला के प्राइवेट पार्ट को किया साफ़ और करने लगे यह काम..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -