माता-पिता के कहने पर आतंकवाद छोड़ घर लौट आया कश्मीरी छात्र
माता-पिता के कहने पर आतंकवाद छोड़ घर लौट आया कश्मीरी छात्र
Share:

श्रीनगर. माता-पिता के दुख के सामने बड़े से बड़ा इंसान भी झुक जाता है फिर चाहे वो आतंकवादी ही क्यों ना हो. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि नोएडा की एक युनिवर्स‍िटी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा जम्मू-कश्मीर का छात्र आतंकवाद की राह छोड़कर रविवार को घर लौट आया. ये सब माता-पिता की की भावुक अपील के बाद हुआ है. सूत्रों की माने तो छात्र का नाम एहतेशाम बिलाल है जो रविवार दोपहर को घर लौट आया.

छात्र के प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू कश्मीर (आईएसजेके) में शामिल होने की खबरें आई थीं. इस बारे में जानकारी देते हुए जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक ट्वीट में बगैर किसी का नाम लिए कहा, ‘परिवार और पुलिस की मदद से एक व्यक्ति मुख्यधारा में लौट आया. विस्तृत जानकारी का इंतजार करें.’

जानकारी के मुताबिक छात्र श्रीनगर के खानयार का रहने वाला है जिसकी उम्र 20 वर्ष है. एहतेशाम सोशल नेटवर्किंग साइट पर काली पगड़ी और काला पठानी सूट पहने दिखाई दिया था. इसके साथ ही उसके सीने पर विस्फोटक बंधे थे और पीछे इस्लामिक स्टेट का झंडा दिखाई दे रहा था. अक्टूबर से ही वह के मध्य में नोएडा में विश्वविद्यालय से लापता हो गया था. जैसे ही उसके लापता होने की खबर परिवार को लगी तो वो हैरान हो गए और उन्होंने उसे लौटने के लिए राजी करने के वास्ते हर दरवाजा खटखटाया. पुलिस ने उनके बेटे की वापसी के लिए हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया.

इन राशिवालों के लिए आज के दिन है लकी, होंगे सारे बिगड़े काम

आखिर हनुमानजी को दलित बताने वाले सीएम् योगी ने विवाद पर तोड़ी चुप्प, कही बड़ी बात

3.0 में बहुत छोटे नज़र आएंगे रजनीकांत, सामने आई ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -