धर्मशाला में भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर मिली हरी झंडी
धर्मशाला में भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर मिली हरी झंडी
Share:

धर्मशाला: वर्ल्ड T 20 के टूर्नामेंट के निदेशक एम वी श्रीधर ने 19 मार्च को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के लिये सुरक्षा और अन्य इंतजामों को हरी झंडी दे दी है. श्रीधर ने कहा की धर्मशाला पुलिस ने विश्व कप टीमों के लिये सुरक्षा के इंतजाम बेहतर ढंग से किये हुए है. साथ ही साथ श्रीधर ने सुरक्षा इंतजामों का मुआयना किया और अब वह गुरुवार को मोहाली का दौरा करेंगे.

उन्होंने कहा, मैं विमान में हांगकांग के साथ था और धर्मशाला एयरपोर्ट पर उतरने के बाद मैंने टीम की बस का होटल तक सफर देखा. इसके बाद यह पाया की पुलिस का नियंत्रण बेहतरीन था. श्रीधर ने कहा कि एयरपोर्ट पर HPCA स्टाफ ने उन्हें नहीं पहचाना इसलिये वह आम नागरिक की तरह दूर से राज्य पुलिस के इंतजामों को देख सके. उन्होंने बताया की जब वह स्टेडियम में प्रवेश कर रहे थे तो उनके पास ICC कार्ड का पहचान पत्र नही था जिसके कारण उन्हें पुलिस हटा दिया . HPCA स्टाफ से बात करने के बाद ही सुरक्षा स्टाफ ने मुझे अंदर जाने दिया.

भारत-पाकिस्तान मैच पर चल रहे मौजूदा राजनीतिक विवाद के बारे में श्रीधर ने कहा, ‘मुझे पता है लोगो के भीतर गुस्सा है, लेकिन खेल एकजुट होने का एकमात्र तरीका है. उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा धर्मशाला में अहम मैचों में से एक का आयोजन खेला जा रहा है. सुरक्षा के पुरे इंतजाम भी कर लिये गये हैं और 10 में से एक मैच को अलग करना ठीक नहीं होगा. कृपया इस मैच का आयोजन होने दीजिये.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -