जानकी झूला पुल को इस दिन खोला जाएगा
जानकी झूला पुल को इस दिन खोला जाएगा
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में कोविड काल के बीच सियासत कुछ अधिक ही गर्मा रही है. इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत ने कृषि मंत्री सुबोध उनियाल की तारीफ करके एक स्वस्थ राजनीतिक परंपरा का भी निर्वहन किया है. कुछ समय पहले उन्होंने ट्वीट करके कृषि मंत्री सुबोध उनियाल की तारीफ की और लिखा कि उनके द्वारा बंजर खेती को जोतने की योजना बहुत अच्छी है

उत्तराखंड के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने शनिवार को कहा कि मुनि की रेती क्षेत्र उत्तराखंड में जानकी निलंबन पुल 10 नवंबर को जनता के लिए खोला जाएगा। कैलाश गेट पर दुल्हन को 48.85 लाख रुपये की लागत से बनाया जा रहा है, और मीडियाकर्मियों को बताया कि यह पर्यटकों के लिए अधिक आकर्षण जोड़ने की उम्मीद करेगा, मंत्री, जो एक निरीक्षण के लिए साइट पर गए थे। 

जानकी निलंबन पुल 10 नवंबर को जनता के लिए खोले जाएंगे। यह नरेंद्र नगर और यमकेश्वर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के निवासियों की समस्याओं का समाधान करेगा। स्थानीय किसान इस पुल के उद्घाटन के साथ अपनी उपज को ऋषिकेश मंडी तक अधिक आसानी से ले जा सकेंगे। ऋषिकेश में अन्य मोटर योग्य पुलों में गरूर चट्टी और पशुलोक बैराज शामिल हैं। राम झूला और लक्ष्मण झूला, जो आंशिक रूप से पैदल यात्रियों के लिए खुला है।

कोरोना की चपेट में आए केरल गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान, ट्वीट कर दी जानकारी

बंगाल की खाड़ी में 3 देशों की नेवी ने दिखाई ताकत, युद्धाभ्यास का पहला चरण पूरा

17वीं मंजिल से बच्चे के साथ गिरी महिला, दोनों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -