2021 में ग्रीस जाने वाले पेशेवरों को 50% की आयकर कटौती की पेशकश
2021 में ग्रीस जाने वाले पेशेवरों को 50% की आयकर कटौती की पेशकश
Share:

प्रधान मंत्री ने घोषणा की कि सनी भूमध्यसागरीय देश की सरकार की योजना है कि 2021 में ग्रीस जाने वाले पेशेवरों को 50% की आयकर कटौती की पेशकश की जाए। महामारी जो लगभग एक साल के लिए पड़ाव तक ले गई है,  इस बीच, लोकप्रिय छुट्टी गंतव्य ग्रीस में एक दिलचस्प बदलाव है।

यूरोपीय संघ के सदस्य राज्य महामारी द्वारा लाया गया दूरस्थ कार्य में वृद्धि को भुनाने की उम्मीद करते हैं। इस परियोजना में एक साथ अपील शामिल है जिसने ग्रीस को अपनी अर्थव्यवस्था को डिजिटल क्षेत्र में विविधता लाने के लिए देश की महत्वाकांक्षाओं के लिए एक पर्यटन केंद्र बना दिया है। प्रधानमंत्री Kyriakos Mitsotaksi के आर्थिक सलाहकार, एलेक्स पटेल ने नवंबर में योजना के अनावरण पर संवाददाताओं से कहा, "प्रौद्योगिकी हमें चुनने और काम करने की अनुमति देती है।" "देश अब कर प्रोत्साहन भी दे सकता है।" ग्रीस में वर्तमान कर की दर 40,000 यूरो ($ 47,000) से अधिक वार्षिक आय के लिए 44% है। प्रस्तावित योजना के तहत, दर सात साल के लिए 22% तक गिर जाएगी। प्रस्ताव वर्ष के अंत से पहले अनुमोदन के लिए ग्रीक संसद में जाएगा।

"नए प्रोत्साहन सही समय पर पेश किए जा रहे हैं, न केवल इसलिए कि वे आसन्न Brexit के साथ मेल खाते हैं, बल्कि यह भी कि वे ऐसे समय में आते हैं जब ग्रीस में नए प्रत्यक्ष विदेशी निवेश का ध्यान R & D की ओर स्थानांतरित हो रहा है, चाहे वह इस में हो फार्मा इंडस्ट्री या सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट एंड डेटा प्रोसेसिंग एंड एनालिसिस के लिए क्लिनिकल ट्रायल के रूप में, “एंजेलोस बेनोस, अकाउंटिंग फर्म PwC ग्रीस के टैक्स पार्टनर ने समाचार एजेंसी के संवाददाताओं को बताया। यह कदम डिजिटल प्रवासियों को आकर्षित करेगा जो 2021 में ग्रीस के लिए स्थानांतरित होते हैं, जबकि अन्य देशों में किसी कंपनी या क्लाइंट के लिए दूरस्थ रूप से काम करना जारी रखते हैं। वे पिछले सात वर्षों में ग्रीक कर के निवासी नहीं रहे होंगे।

26/11 की बरसी: मुंबई अटैक में मारे गए आतंकियों के लिए प्रार्थना करेगा पाकिस्तान

इथियोपिया के मामलों में, प्रधानमंत्री अबी अहमद ने अंतरराष्ट्रीय "हस्तक्षेप" को किया खारिज

जर्मनी में एक कार एंजेला मर्केल के संघीय कुलाधिपति के द्वार में जा घुंसी, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -