जर्मनी में एक कार एंजेला मर्केल के संघीय कुलाधिपति के द्वार में जा घुंसी, हुआ ये हाल

By Nikki Chouhan
Nov 25 2020 05:41 PM
जर्मनी में एक कार एंजेला मर्केल के संघीय कुलाधिपति के द्वार में जा घुंसी, हुआ ये हाल

जर्मनी में, एक कार एंजेला मर्केल के संघीय कुलाधिपति के द्वार में चला दी गई है। बर्लिन में जर्मन पुलिस का दावा है कि कोई दुर्घटना नहीं हुई थी लेकिन घटना की पृष्ठभूमि स्पष्ट नहीं थी।

फाटकों पर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार के दोनों ओर सफेद रंग में संदेश लिखे थे। एक तरफ, यह "वैश्वीकरण की राजनीति" लिखा गया था, जबकि दूसरे छोर पर यह "आपने बच्चों और बूढ़े लोगों के हत्यारों" को संदर्भित किया था। श्रीमती मर्केल कोरोना सुरक्षा उपायों को विस्तार देने के बारे में क्षेत्रीय नेताओं के साथ बातचीत कर रही हैं और 20 दिसंबर तक बढ़ा सकती हैं। 23 दिसंबर से 1 जनवरी तक क्रिसमस की विशेष छूट 10 लोगों की सभा के लिए दी जाएगी। जर्मन के स्वास्थ्य अधिकारियों ने बुधवार को 410 मौतों की सूचना दी। हालाँकि, जर्मनी ने कुल 14,771 के साथ, अन्य पश्चिमी यूरोपीय देशों की तुलना में आनुपातिक रूप से बहुत कम घातक परिणाम देखे हैं।

जर्मन रिपोर्टों में कहा गया है कि कार बुधवार की घटना में शामिल थी जो पश्चिमी राइन के पश्चिमी राज्य में एक क्षेत्र में पंजीकृत थी। संकेत थे कि दुर्घटना कोरोना-विरोधों से जुड़ी नहीं हो सकती है। फरवरी 2014 में इसी तरह की एक घटना में इस्तेमाल की गई रिपोर्ट में वोक्सवैगन एस्टेट कार के समान थी। पुलिस ने कहा कि वे अभी भी पुष्टि कर रहे थे कि नवीनतम कार दुर्घटना जानबूझकर हुई थी या नहीं। ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और कार को गेट से दूर फेंक दिया गया है।

प्रशांत क्षेत्र में 'अवैध रूप से संचालन' के लिए रूस के युद्धपोत ने अमेरिकी जहाज को दी चेतावनी

इंग्लैंड ने सभी अंतरराष्ट्रीय आवक के लिए की बड़ी घोषणा, अब जरुरी होगा ये काम

न्यूजीलैंड में करीब 100 व्हेल की मौत बनी रहस्य