नमो नामांकन: बूथ कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, NDA नेताओं से भी करेंगे चर्चा
नमो नामांकन: बूथ कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, NDA नेताओं से भी करेंगे चर्चा
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी से लगाव यहां की परंपराओं और संस्‍कारों से भी है। लिहाजा पीएम मोदी अपने नामांकन से पूर्व अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के पुरातन संस्कारों को भी निभाएंगे। वाराणसी से दूसरी दफा नामांकन दाखिल करने से पूर्व वे पहले काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव के दरबार जाएंगे। यहां पूजन-अनुष्ठान करने के बाद बाबा की इजाजत लेकर नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट के लिए निकलेंगे। पीएम मोदी जब कोतवाली से कलेक्ट्रेट नामांकन दाखिल करने जाएंगे तो एनडीए के दिग्‍गज नेता भी मौजूद होंगे। 

पीएम मोदी का नामांकन जुलूस किसी भव्य रोड शो से कम नहीं होगा, इस दौरान सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम शहर में उमड़ पड़ा है। वहीं पीएम मोदी के नामांकन के लिए सुरक्षा बंदोबस्‍त भी कड़े कर दिए गए हैं। इससे पहले सुबह लगभग 8.15 बजे पीएम मोदी अस्‍सी घाट से क्रूज से गंगा में सफर करने के लिए पहुंचे। पीएम करीब 40 मिनट तक गंगा में क्रूज से सफर करने के बाद सुबह नौ बजे अस्सी घाट लौटे। अस्‍सी घाट पर कार्यकर्ताओं ने सुबह जब मोदी मोदी के नारे लगाकर पीएम का समर्थन किया तो पीएम ने भी कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। 

पीएम सुबह 9:30 बजे पार्टी के बूथ स्‍तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करने होटल डी पेरिस पहुंचे। यहां पीएम एनडीए के अन्य नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। पीएम मोदी ने सुबह बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए स्वयं से जोड़ते हुए कार्यकर्ताओं के परिश्रम पर आभार व्यक्त किया। पीएम ने खुद के कार्यकर्ता जीवन का अनुभव भी साझा किया। कार्यकर्ता का परिश्रम और जनता के प्रेम को भी पीएम मोदी ने सराहते हुए सभी का धन्‍यवाद किया। 

खबरें और भी:-

डिंपल ने छुए मायावती के पैर, मिला जीत का आशीर्वाद

हमारी पार्टी गठबंधन का समर्थन नहीं करती : योगेंद्र यादव

गंगा आरती के बाद वाराणसी की जनता से बोले मोदी- 'आपकी अनुमति हो तो कल नामांकन भरूंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -