ग्रेटर नोएडा की कंपनी में लगी भयंकर आग, झुलसे कई कर्मचारी
ग्रेटर नोएडा की कंपनी में लगी भयंकर आग, झुलसे कई कर्मचारी
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में खतरनाक आग लग गई। ग्रेटर नोएडा के छपरौला NH 91 बादलपुर थाना इलाके में मौजूद कूलर की घास बनाने वाली कंपनी में आग लगी है। आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी आग की चपेट में आ गए हैं। चोटिल व्यक्तियों को एंबुलेंस से नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आग इतनी खतरनाक है कि आसमान में काले धुएं छाए हुए हैं।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर इलाके के गांव बिचनौली में आज प्रातः कूलर के भीतर लगने वाली घास बनाने वाली कंपनी में अचानक आग लगने से क्षेत्र और गांव में हलचल का माहौल उत्पन्न हो गया। खबर पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है किन्तु अभी तक आग पर नियंत्रण नहीं पाया जा सका है।

वही आग की चपेट में आकर 3 लोग झुलसे है, जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जिनकी हालत स्थिर बनी हुई है। आग की ये तेज लपटें एवं धू-धू कर जलती फैक्टरी में रखी कूलर के भीतर लगने वाली घास तथा तमाम चीजें की घटना ग्रेनो के थाना बादलपुर इलाके के गांव बिचनौली की है। वही आग लगने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। CFO अरुण कुमार ने कहा कि दमकल विभाग की गाड़ियों द्वारा आग बुझाने का काम जारी है, पूर्ण रूप से आग पर अभी नियंत्रण नहीं पाया जा सका है, इस हादसे में तीन लोग झुलसे है जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जल्द ही आग पर नियंत्रण पा लिया जाएगा।

केंद्र ने खाद्य तेलों और तिलहनों पर स्टॉक की सीमा 31 दिसंबर तक बढ़ाई

इस मंत्रालय में निकली नौकरियां, लाखों में मिलेगा वेतन

'450 रुपए की रोटी, 1050 की दाल..', एशिया के टॉप-50 रेस्टॉरेंट्स में शामिल हुए दिल्ली-मुंबई के Restaurants

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -