Jio में मिल रहा शानदार ऑफर, जानिए क्या है 28 दिनों वाले प्लान की कीमत
Jio में मिल रहा शानदार ऑफर, जानिए क्या है 28 दिनों वाले प्लान की कीमत
Share:

Reliance Jio के पास 28 दिन वाले कई प्लान्स मौजूद हैं. यह प्लान्स इसलिए इतने पॉपुलर हैं, क्योंकि इनका मूल्य भी बहुत काफी कम है और बेनेफिट्स अधिक हैं. ये शॉर्ट वैलिडिटी प्लान बेस्टसेलर हैं. jio कंपनी के प्लान को देखें तो jio का एक प्लान बहुत ही जबरदस्त लगने वाला है. बेनेफिट्स जानकर आप भी तुरंत रिचार्ज करा लेंगे.  तो चलिए जानते जानते हैं जियो के 28 दिन वाले प्लान्स के बारे में...

Reliance Jio के 28 दिन वाले प्लान्स: Jio 28 दिनों की वैधता के साथ कुछ प्लान पेश करने वाला है लेकिन इसकी सबसे आम प्लान्स में से एक 299 रुपये का मूल्य पर आती है और 28 दिनों के लिए प्रति दिन 2GB डेटा भी दे रही है. इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS भी मिल रहे हैं. थोड़े कम डेटा में रुचि रखने वाले यूजर्स के लिए, 239 रुपये की योजना बहुत उपयुक्त हो सकती है क्योंकि यह ऊपर के समान लाभ प्रदान करती है लेकिन 2GB के बजाय, यह प्रति दिन 1.5GB डेटा भी दे रही है. प्रति दिन 1GB डेटा को पेश करने वाला एक ही प्लान समान लाभों के साथ 209 रुपये के मूल्य पर मिल रहा है.

थोड़े ज्यादा डेटा ऑफर की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए, Jio का 601 रुपये का प्लान प्रतिदिन 3GB डेटा की पेश करता है और 28 दिनों के लिए अतिरिक्त 6GB डेटा भी प्रदान करने जा रहा है. यह योजना Disney+ Hotstar OTT प्लेटफॉर्म तक पहुंच के साथ भी आती है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ये सभी प्लान कुछ Jio एप्लिकेशन की सदस्यता के साथ मिल रहे है.

लॉन्च हुआ Samsung का दमदार फीचर्स वाला फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

Jio यूजर्स के लिए एक और बड़ी खबर, घर बैठे ऐसे पा सकते है हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा

आज आप भी जीत सकते है 25 हजार रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -