Jio यूजर्स के लिए एक और बड़ी खबर,  घर बैठे ऐसे पा सकते है हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा
Jio यूजर्स के लिए एक और बड़ी खबर, घर बैठे ऐसे पा सकते है हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा
Share:

आज के वक़्त में हर कोई इंटरनेट का उपयोग करता है क्योंकि मनोरंजन हो या काम, सभी कुछ कहीं न कहीं इंटरनेट पर ही डिपेंड है. आम तौर पर तो लोगों के स्मार्टफोन्स में डेटा पैक होते हैं लेकिन घर पर तेज स्पीड से देता पाने के लिए लोग वाईफाई कनेक्शन का भी इस्तेमाल कर सकते है. यदि आप भी अपने घर में WIFI का कनेक्शन चाहते हैं, तो जियो की इस सुविधा से आप घर बैठे, बिना किसी चिकचिक के तेज स्पीड इंटरनेट का भी लाभ उठा सकते है..

जियो की शानदार इंटरनेट सुविधा: देश कि नंबर वन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी, रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को कमाल के बेनिफिट्स वाले प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स को पेश कर रही है, साथ ही, इस कंपनी कि तरफ से जबरदस्त वाईफाई सर्विस भी दी जा रही है. JIO फाइबर (Jio Fiber) कंपनी की खास ब्रॉडबैंड सर्विस है जिसमें आपको हाई-स्पीड डेटा के साथ-साथ कई सारे आकर्षक बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है. तो चलिए जानते हैं.....

घर बैठे पाएं रॉकेट की स्पीड से चलने वाला इंटरनेट: यदि आप सोच रहे हैं कि आपको इस ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए अप्लाई करने के लिए मार्केट के चक्कर लगाने पड़ सकते है तो हम आपको बता दें कि आपको ऐसा कुछ नहीं करना होगा, सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर जियो फाइबर का वेबपेज को ओपन करें, फिर अपना नाम और मोबाइल नंबर डालें. जिसके उपरांतआप 6 नंबर का वन-टाइम पासवर्ड यानी (OTP) भरें, जो रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर आने वाले है और ओटीपी को वेरफाई करें.

ये करने के उपरांत आप अपने घर का पता भरें, जहां पर आपको JioFiber कनेक्शन की आवश्यकता होती है. ये फिल करने के उपरांत सम्बिट पर क्लिक कर दें. पता के सबमिट हो जाने के बाद Jio की तरफ से आपको आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक कंफर्मेशन मैसेज भी भेजा जाने वाला है. ख़बरों की माने तो टेलीकॉम डिपार्टमेंट (DoT) के Rules and Regulations के अनुसार, सर्विस के लिए आपके पास आधार कार्ड या पहचान का कोई वैलिड प्रूफ और पते का प्रूफ होना आवश्यक है. इस तरह आप घर बैठे ही जियो कि इस सर्विस का लाभ उठा सकते है.

आज आप भी जीत सकते है 25 हजार रुपए का इनाम

अब एयरटेल में करें 209 रुपए का रिचार्ज और पाएं इतने GB डाटा

आज अमेज़न पर दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -