टोल प्लाजा मामले पर वीडियो शेयर कर द ग्रेट खली ने दी सफाई
टोल प्लाजा मामले पर वीडियो शेयर कर द ग्रेट खली ने दी सफाई
Share:

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और फेमस WWE रेसलर दलीप राणा उर्फ द ग्रेट खली (The Great Khali) इन दिनों चर्चाओं में हैं। कुछ समय पहले ही रेसलर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था। उस वीडियो को देखने के बाद यह दावा किया गया था कि रेसलर ने टोल प्लाजा पर हाथापाई की है। वहीं अब इसी मामले में सफाई पेश करते हुए खली ने एक नया वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)

आप देख सकते हैं अपने वीडियो को खली (Khali Video) ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा कि, 'जब मैं वहां टोल प्लाजा पर पहुंचा तो सब मुझे बोलने लगे कि आप जनता के, सबके साथ पिक्चर्स क्लिक नहीं करवाओगे तब तक आप नहीं जा सकते हो। इस बात से मुझे काफी दिक्कत हुई। जब मैंने फोटो के लिए मना कर दिया तो उन्होंने मेरे साथ मिसबिहेव भी किया।'

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों रेसलर खली (The Great Khali Fight) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जी दरअसल उनका वह वीडियो फिल्लोर के पास टोल प्लाजा का बताया जा रहा था। वहीं अब खली का कहना है कि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के कार में घुस रहा था। मना करने पर विवाद खली और कर्मचारी के बीच विवाद शुरू हुआ। आप सभी को यह भी बता दें कि अब तक इस मामले की सच्चाई सामने नहीं आई है, लेकिन मुद्दा बढ़ते हुए खली ने अपनी तरफ से सफाई पेश की है। इस समय खली का यह वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है और लोग खली को सही बताते हुए उन्हें अपनी मर्जी से सब कुछ करने के लिए कह रहे हैं।

'100 रुपये से लेकर 300 रुपये तक की टी-शर्ट पहनने लगा हूँ', जानिए क्यों मशहूर गायक ने कहा ऐसा

'कमर 24 इंच और छाती 36 होने पर मिलता था काम', काजोल का चौकाने वाला खुलासा

'25 लाख रुपए लो और पत्नी बन जाओ', इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -