महान एथलीट उसैन बोल्ट को है कोरोना टेस्ट के परिणाम का इंतजार
महान एथलीट उसैन बोल्ट को है कोरोना टेस्ट के परिणाम का इंतजार
Share:

8 बार के ओलंपिक विजेता जमैका के मशहूर धावक उसैन बोल्ट ने सोमवार को कहा कि वह COVID-19 वायरस जांच के परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं, हालांकि वह एहतियात के के रूप में पृथकवास में चले गए हैं. वही बोल्ट ने अपने ट्विटर पेज पर छोटा सा वीडियो डाला है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वह COVID-19 जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं, क्योंकि 21 अगस्त को अपने बर्थडे के सेलिब्रेशन में उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया था.

बोल्ट ने लिखा,'सोशल मीडिया का कहना है कि मैं COVID-19 पॉजिटिव हूं. शनिवार को टेस्ट कराया है. सबसे पृथक रह रहा हूं.' उनके 34वें जन्मदिन की पार्टी में इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर रहीम स्टर्लिंग समेत कई बड़ी हस्तियां सम्मिलित थीं, जबकि बताया जा रहा है कि इस पार्टी में न तो किसी ने मास्क पहना था, तथा न ही सामाजिक दुरी का पालन किया था.

इससे पूर्व जमैका के रेडियो स्टेशन 'नेशनवाइड90एफएम' ने कहा था कि बोल्ट इस बीमारी से संक्रमित हो गए हैं. वह फिलहाल सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे. स्प्रिंटींग से संन्यास लेने के पश्चात् बोल्ट ने पेशेवर फुटबाल में अपने हाथ आजमाने का प्रयास किया था, जहां उन्होंने अक्टूबर 2018 में आस्ट्रेलिया-ए लीग की टीम सेंट्रल कोस्टरल मरिनर्स के साथ प्रैक्टिस की थी. वही ओलिंपिक गेम्स में 8 बार के स्वर्ण पदक तथा 100 और 200 मीटर में वर्ल्ड रेकॉर्ड धारक बोल्ट ने पुरुष फर्राटा दौड़ में एक दशक तक दबदबा बनाने के पश्चात् 2017 में ऐथलेटिक्स से संन्यास ले लिया था. बोल्ट ओलिंपिक 2016 में निरंतर तीन बार इन गेम्स में 100 और 200 मीटर का पुरस्कार हासिल करने वाले एकमात्र पुरुष धावक बने थे. इसी के साथ उन्होंने कई उपलब्धियां हासिल की है.

जानिए WWE से जुड़े वो राज जो आप नहीं जानते है

कोरोना महामारी के प्रसार के कम होने के बाद भूटिया के नाम पर बने स्टेडियम का होगा उद्घाटन

राष्ट्रीय शिविर को लेकर मनिका बत्रा नहीं है तैयार, ये प्लेयर्स है राजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -