जमीन विवाद में सगे पोते ने कर दी दादा की हत्या
जमीन विवाद में सगे पोते ने कर दी दादा की हत्या
Share:

बिजनौर। हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह नहटौर के गांव खेड़ीजट का है। जहाँ जमीन विवाद के चलते सगे पोते ने दादा के सिर में हथौड़ा मारकर हत्या की थी। वहीं पुलिस ने आरोपित का खुलासा करते हुए हाल ही में उसको गिरफ्तार कर लिया है और हत्या का खुलासा भी कर दिया है।

खबर है कि पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है और एसपी संजीव त्यागी ने इस मामले को पूरी तरह खोलते हुए कहा कि, 'गांव खेड़ी जट निवासी 75 वर्षीय रामपाल सैनी शुक्रवार की रात में अपने घेर में स्थित एक कमरे में सोया हुआ था। वह अपने बड़े पुत्र सत्यवीर सिंह के पास रहता था।' आगे उन्होंने बताया कि, 'उसके छोटे पुत्र करन सिंह की तीन वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। रामपाल सैनी ने अपने बडे़ पुत्र व छोटे पुत्र की पत्नी को बराबर जमीन खेती के लिए दे रखी थी।'

केवल इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि 'रामपाल सैनी बडे़ पुत्र को पांच बीघा जमीन अधिक दे रहा था, इसी से नाराज होकर छोटे पुत्र के बेटे विशाल ने क्षुब्ध होकर अपने गत शुक्रवार की रात हथौड़ा मारकर हत्या कर दी और शानिवार की सुबह अपने स्कूल चला गया।' वहीं इस मामले में जब परिजनों ने रामपाल सैनी का शव देखा तो सभी हैरान रह गए और पुलिस को बुलाया। वहीं पुलिस ने बताया कि फोरसिंक टीम व डॉग स्काड ने घटना स्थल की जांच की और आरोपित नगर के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र है।

अफीम तस्कर ने लगाई फांसी, पुलिस स्टेशन में दी जान

करोड़ों की सरकारी जमीन को पट्टे पर देना चपरासी को पड़ा भारी, मिली उम्रकैद की सजा

दोषी पादरी को 16 साल की मासूम से यौन शोषण के मामले में मिली सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -