चांदी के कड़ो के लिए पोते ने कर डाली अपनी ही दादी की हत्या, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप
चांदी के कड़ो के लिए पोते ने कर डाली अपनी ही दादी की हत्या, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप
Share:

इंदौर: वृद्ध महिला के नृशंस क़त्ल की घटना सुलझ गई है। पोते ने ही अपने मित्र के साथ मिलकर दादी का क़त्ल किया था। पहले दादी का गला घोंटा और बाद में दोनों पैर काटकर चांदी के कड़े निकाल लिए थे। पुलिस ने दोनों अपराधियों को अरेस्ट कर लिया है। मामला इंदौर के खुड़ैल थाना इलाके का है। यहां जमनबाई (75) का नृशंस क़त्ल कर दिया गया था। शव को गोबर गैस के गड्ढे में गाड़ा था। महिला के पैर कटे हुए थे। दोनों पैरों में चांदी के मोटे कड़े थे जो गायब थे। पुलिस ने इस घटना में महिला के दो पोतों को गिरफ्त में लिया था।  पुलिस के अनुसार, वृद्ध महिला 11 फरवरी से गुमशुदा थी। 

वही परिवार वालों ने लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला के पांच बेटे तथा एक बेटी है। वह गिरधारी नामक बेटे के परिवार के साथ रहती थी। गिरधारी की मौत हो चुकी है। संदेह के आधार पर गिरधारी के दोनों बेटों को गिरफ्त में लिया था क्योंकि पता चला था कि क़त्ल के कुछ वक़्त पहले महिला का अपने पोतों से चांदी के कड़ों को लेकर झगड़ा हुआ था। कहा जा रहा है कि महिला के एक पोते की शादी के लिए रुपयों की आवश्यकता थी। दादी से रुपये भी मांगे थे मगर इंकार कर दिया था। तत्पश्चात, चांदी के कड़े मांगे, मगर दादी ने स्पष्ट मना कर दिया। इसके पश्चात् पुलिस को पोतो पर ही शक हुआ। 

वही इस घटना में पुलिस ने अपराधी पोते राजेश बागड़ी तथा उसके मित्र विजय ढोली को हिरासत में ले लिया है। कड़ाई से पूछताछ करने के पश्चात् पोते ने वारदात स्वीकार की। शराब के नशे में धुत पोते ने दाल में जहरीला पदार्थ मिला दिया तथा दादी को खिलाई। जब वह बेहोश हो गई तो गला घोंटकर मार दिया। तत्पश्चात, कुल्हाड़ी से दोनों पैर काटे और चांदी के कड़े निकाल लिए। पुलिस ने कहा कि मृतका अपनी बहू संगीता के पास रहती थी। 11 फरवरी को संगीता मजदूरी के लिए गई थी। दोपहर के वक़्त राजेश व विजय ने शराब पी तथा घर पहुंचे, और इस वारदात को अंजाम दिया। वही पुलिस द्वारा अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

पत्नी ने की आत्महत्या तो सदमे में पति ने भी लगा लिया मौत को गले, सामने नहीं आई वजह

भाजपा कार्यालय में सिपाही ने की खुदखुशी, जाँच में जुटी पुलिस

टीवी देखने घर आई थी चचेरी बहन, ताऊ के लड़के ने कर डाला ये गंदा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -