पत्नी ने की आत्महत्या तो सदमे में पति ने भी लगा लिया मौत को गले, सामने नहीं आई वजह
पत्नी ने की आत्महत्या तो सदमे में पति ने भी लगा लिया मौत को गले, सामने नहीं आई वजह
Share:

कांकेर: छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पत्नी के फांसी लगाने के पश्चात् पति ने भी खुदखुशी कर ली। दोनों ने लगभग 3 वर्ष पहले ही प्रेम विवाह किया था। कांकेर कोतवाली इलाके के सत्या मेश्राम (25 वर्ष) ने सीमा मेश्राम (23 वर्ष) से लव मैरिज की थी। दोनों मनकेसरी गांव में किराए के कमरे में रहते थे। वह मंगलवार को काम से बाहर गया था। घर में सीमा अकेली थी। इसी के चलते पड़ोसी के बच्चों ने सीमा को फांसी पर लटका देखा। 

तत्पश्चात, बच्चों ने आसपड़ोस के व्यक्तियों को जानकारी दी। पति को भी खबर मिली तो वह भागा-भागा घर पहुंचा। उसने फंदे को चाकू से काटकर शव को नीचे उतारा। जिसके पश्चात् सीमा को वह हॉस्पिटल लेकर पहुंचा किन्तु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  वही पत्नी की मौत के पश्चात् सत्या मोर्चरी में शव के पास चुपचाप बैठा रहा। उसके पश्चात् रात को कहीं उठकर चला गया। उसे लोगों ने तलाशा मगर वह कहीं नहीं मिला। उसने अपना मोबाइल भी स्वीच ऑफ कर लिया। अगले दिन ग्रामीणों को सत्या की लाश मकान के पीछे पेड़ पर लटका मिली। तहरीर पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

वही पुलिस पूछताछ में सत्या ने दोनों के बीच किसी प्रकार के लड़ाई-झगड़े से मना किया था। वहीं उसने कहा कि दोनों में कोई झगड़ा भी नहीं था। दोनों की शादी को तीन वर्ष पुरे हो गए थे। दोनों को कोई बच्चा नहीं था। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है कि आखिर क्या कारण था कि पत्नी ने फांसी लगा ली तथा उसके पश्चात् पति भी 10 घंटे पश्चात् फांसी पर झूल गया। 

भाजपा कार्यालय में सिपाही ने की खुदखुशी, जाँच में जुटी पुलिस

टीवी देखने घर आई थी चचेरी बहन, ताऊ के लड़के ने कर डाला ये गंदा ये काम

ऑफलाइन कक्षाओं में भाग लेने के लिए जोर डालते थे माता-पिता, परेशान होकर लड़की ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -