'फुकरे रिटर्न्स' को मिली ग्रैंड ओपनिंग
'फुकरे रिटर्न्स' को मिली ग्रैंड ओपनिंग
Share:

हाल ही में शुक्रवार को फुकरे की सीक्वल फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' ने रिलीज होने के पहले दिन ही दमदार कलेक्शन बटोर लिए. इस कॉमेडी फिल्म को देखने के लिए शुक्रवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर फैंस की काफी भीड़ देखने को मिली. फिल्म ने धांसू ओपनिंग करते हुए पहले ही दिन भारत में 8.10 करोड़ की कमाई कर डाली. फिल्म एक्सपर्ट और ट्रेड के फिल्म का रिव्यु देते हुए ट्वीट किया कि, "और बिग बैंग के साथ फुकरे रिटर्न्स की शुरुआत हुई, #FukreyReturns का पहला दिन जबरदस्त रहा, शुक्रवार को इंडिया में 8.10 करोड़ का बिजनेस किया." धांसू ओपनिंग से यह साफ हो गया है कि इस वीकेंड में फिल्म शानदार कमाई करने वाली है.

एक्सपर्ट्स के मुताबिक 2013 में रिलीज हुई 'फुकरे' ने पहले दिन सिर्फ 2.62 करोड़ की कमाई की थी, जबकि वीकेंड की कमाई ने सिर्फ 9.82 करोड़ ही जोड़े थे. इन सबके अलावा इतनी धीमी शुरुआत के बावजूद एक सप्ताह में 'फुकरे' ने 18.42 करोड़ की कमाई कर पाई थी. तो वहीं भारत में लाइफटाइम कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 36.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी. पिछली फिल्म की कमाई को सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' से तुलना की जाए तो उम्मीद है पहले से ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म होगी. फिलहाल अभी वीकेंड के दो दिन बाकी है और इस सप्ताह इस फिल्म की टक्कर की कोई और फिल्म रिलीज नहीं हुई है. ऐसी कंडीशन में इस तरह की मूवी से अच्छे बिज़नेस की उम्मीद की जा सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फुकरे रिटर्न्स रिव्यु डेस्क

फुकरे की टीम ने टेका स्वर्ण मंदिर में माथा

गोल्डन टेम्पल पहुंचे फुकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -