Turn off for: Hindi
Video : 30 साल बाद इतने खास अंदाज़ में होगी सोनम कपूर की शादी
Share:

बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा और कपूर ख़ानदान की लाड़ली सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही हैं. पुरे कपूर खानदान को अपनी लाड़ली बेटी की शादी का बेसब्री से इंतजार है और इंतजार हो भी क्यों न आख़िरकार पुरे 30 साल बाद कपूर खानदान में शादी की शहनाई जो बजने वाली है. बस कुछ ही दिनों में उनकी बेटी सोनम की डोली उठेगी. आज हम आपको बता रहे है सोनम की शादी से जुड़ी कुछ खास बातें-

1. सोनम से पहले रीना कपूर की शादी हुई थी. आपको बता दें रीना अनिल कपूर, बोनी कपूर और संजय कपूर की इकलौती बहन हैं. रीना की शादी के कई सालों बाद अब सोनम की शादी होगी. रीना कपूर ने बिजनेसमैन संदीप मारवाह से शादी रचाई है. इनके दो बेटे हैं मोहित मारवाह और अक्षय मारवाह.

2. सूत्रों की माने तो सोनम की शादी 7 मई को उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से होने वाली है. ऐसा सुनने में आया है कि दोनों की शादी मुंबई में होगी. शादी के बाद दिल्ली में रिसेप्शन होने की खबरें भी सुनने में आई है. बता दें सोनम का ससुराल दिल्ली में ही है.

3. कुछ दिन पहले ऐसा सुनने में आया था कि सोनम भी विरूष्का की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली हैं. ऐसा कहा जा रहा था कि सोनम और आनंद स्विटजरलैंड में शादी करेंगे. लेकिन फिर सोनम कि शादी मुंबई में ही करने का फैसला लिया गया.

4. खबरों की माने तो सोनम और आनंद ने लंदन (इंग्लैंड) के नॉटिंग हिल में 2 बेडरूम का एक अपार्टमेंट भी खरीद लिया है. शादी के बाद ये कपल यही शिफ्ट हो जाएगा. हालाँकि अब तक इस खबर की अधिकारित पुष्टि नहीं हुई है.

5. सोनम की शादी की तैयारियां हो चुकी है. संगीत सरेमोनी को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी. संगीत सरेमोनी में सोनम के पापा-मम्मी यानी अनिल कपूर अपनी पत्नी सुनीता के साथ स्पेशल परफॉर्मन्स भी देंगे.

लड़कियों के रेप से परेशान होकर इस डायरेक्टर ने छोड़ दी माँ काली की पूजा करना

कठुआ गैंग रेप मामले पर अब बोले अमिताभ बच्चन

फिल्म 'अक्टूबर' का 6वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -