दादी ने पैसे देने से किया इंकार तो नाबालिग ने उठाया खौफनाक कदम
दादी ने पैसे देने से किया इंकार तो नाबालिग ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शालीमार बाग क्षेत्र में 84 वर्ष की बुजुर्ग महिला की उसके नाबालिग पोते ने सर्जिकल ब्लेड से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। कत्ल के उपरांत नाबालिग ने अपने दोस्तों को वीडियो कॉल कर लाश भी दिखाई। दरअसल, नाबालिग ने दादी से पैसे की मांग की थी। जब दादी ने इंकार कर दिया तो उसने कत्ल कर दादी के घर से रुपए लूट लिए थे। इस केस में नाबालिग के 4 दोस्त भी शामिल थे, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस का इस बारें में बोलना है कि 8 जुलाई को शालीमार बाग क्षेत्र  में 84 वर्ष की बुजुर्ग महिला का कत्ल हो चुका था। पुलिस जांच को तो पता चला कि बुजुर्ग महिला ने प्रॉपर्टी बेचकर सभी बच्चों को अलग-अलग जगहों पर परिवार के साथ सेटल कर दिया था और खुद शालीमार बाग क्षेत्र में अकेले रह रही थी। पुलिस ने बेटों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने भी किसी पर कत्ल का शक व्यक्त नहीं किया। पुलिस को कोई लीड नहीं मिल रही थी। पुलिस ने महिला के घर के आसपास का CCTV खंगाला, जिसमें एक संदिग्ध शख्स सफेद तौलिया से चेहरा ढके हुए मर्डर से पहले की रात तकरीबन 9:30 बजे उसके घर में दाखिल होता हुआ दिखाई दिया। जिसके उपरांत वह रात में 11:20 बजे बाहर आता हुआ नजर आया। जिसके उपरांत फिर वह संदिग्ध रात में 12:20 बजे घर में दाखिल होता दिखा और कुछ देर उपरांत बाहर निकल गया।

सभी ने मिलकर प्लान बनाया। नाबालिग दादी के घर पहुंचा और उनसे पैसे की मांग की थी। दादी ने मना कर दिया तो नाबालिग ने दादी को धक्का दे डाला। जिसके उपरांत गला रेत कर क़त्ल कर दिया था। कत्ल के उपरांत दोस्तों को वीडियो कॉल पर लाश दिखाई और क़त्ल की  बात कन्फर्म की। बाद में दोस्तों को फोन कर एक स्थान पर बुलाया और दादी के घर से लूटे गए तकरीबन 1 लाख 50 हजार रुपए देकर कर्ज चुकाया। इसके बाद नाबालिग फिर वापस दादी के घर पहुंचा और देखा कि दादी की सांसे तो नहीं चल रही। पुलिस ने नाबालिग के दोस्तों को हिरासत में ले लिया, वहीं नाबालिग को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने सर्जिकल ब्लेड, नाबालिग के खून से सने कपड़े, लूटे गए 50 हजार रुपए, स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है।

कार और ट्राले कि भिड़ंत में पति-पत्नी की मौत

रेप के आरोप में फरार हैदराबाद पुलिस इंस्पेक्टर ने किया सरेंडर

17 साल के लड़के ने पैसे देने से इनकार करने पर अपनी दादी की हत्या कर दी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -