रेप  के आरोप में फरार हैदराबाद पुलिस इंस्पेक्टर ने किया सरेंडर
रेप के आरोप में फरार हैदराबाद पुलिस इंस्पेक्टर ने किया सरेंडर
Share:

 पुलिस इंस्पेक्टर नागेश्वर राव ने रविवार शाम राचकोंडा पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने उसे एक अज्ञात स्थान पर स्थानांतरित कर दिया, जहां वे एक महिला के साथ बलात्कार के मामले में उससे पूछताछ कर रहे हैं।

एक महिला ने आरोप लगाया कि इंस्पेक्टर ने जबरन उसके घर में प्रवेश किया जब उसका पति बाहर था और वनस्थलीपुरम में दर्ज एक प्राथमिकी  में उसके साथ बलात्कार किया। इस शिकायत के बाद इंस्पेक्टर फरार हो गया और अब उसने सरेंडर कर दिया है।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि 2018 में उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, जिसकी जांच मारेडपल्ली पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर नागेश्वर राव ने की थी। बाद में, उसके पति को उसी इंस्पेक्टर द्वारा 2021 तक अपने फार्महाउस पर काम करने के लिए रखा गया था। उसने आरोप लगाया कि इंस्पेक्टर ने सात जुलाई को उसके घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया जब उसका पति अपने पैतृक स्थान पर गया था। जब उसका पति वापस आया, तो इंस्पेक्टर ने अपनी रिवॉल्वर से दंपति को धमकी दी और उन्हें शहर छोड़ने के लिए कहा। इसके बाद उन्हें जबरन अपने वाहन में बैठाकर ले गया और रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया। महिला और उसका पति मौके से भागने में कामयाब रहे और पुलिस से शिकायत की।

इस मामले के लोगों के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और पुलिस से इंस्पेक्टर को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। बाद में पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से निवेश करना शुरू कर दिया और फिर तत्काल प्रभाव से अधिकारी को निलंबित कर दिया।

17 साल के लड़के ने पैसे देने से इनकार करने पर अपनी दादी की हत्या कर दी

नशे में थी 45 साल की महिला, 14 साल के लड़के को देख बहकी और....

जब गांगुली-सहवाग-युवराज को टीम से बाहर किया जा सकता है, तो कोहली को क्यों नहीं ?

 

 

 

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -