CAA विरोध पर बोले शरद यादव, कहा- आंदोलन को कमज़ोर कर रहे हिंसक प्रदर्शन
CAA विरोध पर बोले शरद यादव, कहा- आंदोलन को कमज़ोर कर रहे हिंसक प्रदर्शन
Share:

पटना: महागठबंधन के सीनियर लीडर शरद यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) द्वारा बिहार बंद पर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। शरद यादव ने कहा कि जिस प्रकार से भारत के संविधान पर हाथ डाला गया है, वो उचित नही है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन इस नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहा है, किन्तु लोगों को हिंसा नही करना चाहिए। 

उन्होंने कहा है की इसके साथ ही जो लोग हिंसा कर रहे हैं, वो हमारे आंदोलन को कमजोर कर रहे हैं। वहीं, महागठबंधन के सीनियर लीडर शरद यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के एनआरसी (NRC) वाले बयान पर कहा कि देर आए दुरुस्त आए। उन्होंने कहा कि यदि जेडीयू नागरिकता बिल का समर्थन नहीं करती तो ये कानून बनता ही नहीं।  

शरद यादव ने कहा कि इन लोगों को नागरिकता संशोधन क़ानून (CAA) का समर्थन नही करना चाहिए था। आज देश भर में बैचैनी है, लोग विरोध में सड़क पर उतर गए हैं। वहीं, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के एनआरसी वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शरद यादव ने कहा कि यदि  पहले विरोध कर देते तो ज्यादा अच्छा होता। आपको बता दें की आज राजद ने बिहार बंद का ऐलान किया है, जिसके तहत सभी राजद कार्यकर्ताओं ने गिरफ़्तारी भी दी है।

दरियागंज हिंसा मामले में भीम आर्मी के चीफ हुए गिरफ्तार, पुलिस ने लगाए कई आरोप

पीएम की योजनाओं को पूरा करने में चौपाल' की महत्वपूर्ण भूमिका

CAA: कांग्रेस के हाईकमान पर भड़के प्रशांत किशोर, कहा- खाली बयानबाज़ी से कुछ नहीं होता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -