द वीकैंड ने ग्रैमी अवार्ड को बताया भ्रष्ट तो ग्रैमी ने इस तरह किया रिएक्ट
द वीकैंड ने ग्रैमी अवार्ड को बताया भ्रष्ट तो ग्रैमी ने इस तरह किया रिएक्ट
Share:

द ग्रैमीज़ अवार्ड शो ने अपनी नामांकन सूची की घोषणा की, जिस पर पॉप स्टार द वीकेंड ने उन्हें भ्रष्ट बताया। हाल ही में द रिकॉर्डिंग  एकेडमी के अध्यक्ष और ग्रैमी प्रमुख हार्वे मेसन जूनियर ने द वीकैंड की प्रतिक्रिया को ग्रैमियों द्वारा नजर अंदाज किए जाने के बाद देखा।

द ब्लाइंडिंग लाइट्स संगीतकार एक कठोर इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ रिकॉर्डिंग अकादमी को बदनाम करता है। अवार्ड्स के बाद उनके समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एल्बम को ग्रामीज़ से शून्य नामांकन मिला। वह इसे सोशल मीडिया लेखन में ले गया, “ग्रेमीज़ भ्रष्ट होते हैं। आप मैं मेरे प्रशंसकों को और इंडस्ट्रीस की पारदर्शिता का सम्मान करता हूँ… ”अब, ग्रैमी के प्रमुख ने गायक को स्थिति पर अपने बयान से चिह्नित करते हुए  बोला गया “ हम समझते हैं कि द वीकेंड नामांकित नहीं होने पर निराश है। मैं हैरान था और वह जो महसूस कर रहें है, उससे सहानुभूति  राखी जा सकती है। "उनका संगीत इस वर्ष उत्कृष्ट था, और संगीत समुदाय और व्यापक दुनिया में उनका योगदान सभी के प्रशंसा के योग्य है।"

हार्वे ने कहा "हम रोमांचित थे जब हमें पता चला कि वह आगामी सुपर बाउल में प्रदर्शन करेंगे और हमें उससे पहले सप्ताहांत में ग्रैमी मंच पर प्रदर्शन करना पसंद होगा ... दुर्भाग्य से हर साल संख्या से कम नामांकन होते हैं योग्य कलाकारों की। लेकिन एकमात्र पीयर-वोटेड म्यूजिक अवार्ड के रूप में ...... सुपर बाउल में वीकेंड के प्रदर्शन की घोषणा की गई थी, इसलिए किसी भी तरह से यह नामांकन प्रक्रिया को प्रभावित नहीं कर सकता था। "

अगली फिल्म में जॉनी डेप की जगह लेंगे मैड मिकेलसेन

रॉयल्स क्राउन के नवीनतम सत्र के बाद सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

गीगी हादिया ने साझा की अपनी बेटी की प्यारी सी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -