आगामी चुनावों के मद्देनजर सरकार ने निरस्त किया कृषि कानून: शरद पवार
आगामी चुनावों के मद्देनजर सरकार ने निरस्त किया कृषि कानून: शरद पवार
Share:

महाराष्ट्र: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता शरद पवार ने कहा कि केंद्र सरकार ने चुनाव से पहले तीन कृषि कानूनों को खत्म करने का फैसला किया है। “उत्तर प्रदेश और पड़ोसी राज्यों में चुनाव हो रहे हैं।"

पवार ने सतारा में बुधवार को यह कहा हमारी जानकारी के अनुसार, जब सत्ता में बैठे लोग इन राज्यों के कुछ हिस्सों में समुदायों का दौरा करते थे, तो उनका एक अलग तरह का अभिवादन होता था। इसे देखते हुए, उन्हें इस बात का अंदाजा हो सकता है कि जब वे वोट मांगने जाएंगे तो उनके साथ कैसा व्यवहार किया जाएगा। यह व्यावहारिक निर्णय उसी पृष्ठभूमि के खिलाफ किया गया प्रतीत होता है।" उन्होंने कहा, "यह निर्णय नहीं किया जाता अगर निकट भविष्य में इन राज्यों में चुनाव नहीं होते।"

पवार ने आगे कहा कि अगर संसद में तीन कानून को पारित करने से पहले राज्यों और किसानों को विश्वास में लिया गया होता तो आज की स्थिति अलग होती।

शरद पवार ने कहा "अगर सरकार राज्यों को विश्वास में लेती और संसद में इस पर बहस करती तो स्थिति अलग हो सकती थी। केंद्र सरकार के खिलाफ गुस्सा केवल इसलिए था क्योंकि यह राज्य का विषय होने के बावजूद राज्यों को विश्वास में नहीं लिया गया था और सीधे कदम उठाए गए थे।”

जेवर में PM मोदी के कार्यक्रम का विरोध करने की घोषणा करने वालों को किया नजरबंद

'अतरंगी रे' का ट्रेलर शेयर करने में अक्षय कुमार से हुई बड़ी गलती, लोगों सुना रहे खरी-खोटी

रॉयल वेडिंग से पहले ये बड़ा काम करेंगे विक्की-कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -