जेवर में PM मोदी के कार्यक्रम का विरोध करने की घोषणा करने वालों को किया नजरबंद
जेवर में PM मोदी के कार्यक्रम का विरोध करने की घोषणा करने वालों को किया नजरबंद
Share:

नोएडा: आज नोएडा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा का शिलान्यास करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जेवर आ रहे हैं। उनके इस कार्यक्रम के लिए पुलिस चौकन्ना हो गई है। दूसरी तरफ PM मोदी के कार्यक्रम का विरोध करने की घोषणा करने वालों को पुलिस ने नोटिस भेज दिए हैं। जी हाँ, आज यानि गुरुवार तड़के ही ऐसे लोगों के घर जाकर ही उन्हें नजर बंद कर दिया गया है। आप सभी को बता दें कि आजाद समाज पार्टी के नोएडा जिला अध्यक्ष रविंद्र भाटी के घर पर पुलिस पहुंच चुकी है और उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें नजरबंद कर दिया गया है।

ऐसा कहा जा रहा है उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का विरोध करने की घोषणा की थी। आप सभी को बता दें कि राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने भी बयान देते हुए यह कहा है कि पुलिस ने उन्हें नजरबंद कर दिया है। उन्हें घर से नहीं निकलने दिया जा रहा है। आपको बता दें कि जेवर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार 6,200 हेक्टेयर में यह एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा। वहीं सबसे खास बात यह कि यह प्रदूषण से मुक्त होगा और यूपी का पांचवां इंटरनेशनल एयरपोर्ट होगा। कहा जा रहा है पहले चरण में 1,334 हेक्टेयर में दो रनवे बनेंगे। इसी के साथ पहले चरण में 1.2 करोड़ यात्रियों के सफर करने की संभावना है। वहीं एयरपोर्ट में कार्गो की सुविधा के अलावा एमआरओ सिस्टम भी होगा।

आज प्रधानमंत्री यहाँ मंच पर आएंगे और आधे घंटे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। वह एक घंटे तक कार्यक्रम स्थल पर रहेंगे और जनसभा में करीब दो लाख लोगों के आने की संभावना है। यहाँ कार्यक्रम के लिए रूट डायवर्जन और अलग-अलग स्थानों पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है। यहाँ आज लोगों को सभा स्थल तक लाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने बसों का इंतजाम किया है। इसी के साथ सुरक्षा में करीब 5000 पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। आपको बता दें कि शिलान्यास के मौके पर केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सांसद डॉ। महेश शर्मा, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी, विधायक पंकज सिंह, विधायक धीरेंद्र सिंह, विधायक तेजपाल नागर समेत बुलंदशहर और गौतमबुद्ध नगर के भाजपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे।

1 लाख लोगों को रोजगार देगा जेवर एयरपोर्ट!

आज UP को 5वें अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का तोहफा देंगे PM मोदी

ममता ने कांग्रेस को दिया एक और झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -