एलआईसी के एम्बेडेड मूल्य का पता लगाने के लिए Milliman सलाहकारों का किया गया चयन
एलआईसी के एम्बेडेड मूल्य का पता लगाने के लिए Milliman सलाहकारों का किया गया चयन
Share:

सरकार ने अपने प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (IPO) से आगे, लाइफ इंश्योरेंस कॉरपोरेशन के एम्बेडेड मूल्य का पता लगाने के लिए एक्चुरियल कंपनी Milliman सलाहकारों का चयन किया है।

सरकार की योजना बीमा बीमेथ लाइफ इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (एलआईसी) में अल्पमत हिस्सेदारी बेचने और स्टॉक एक्सचेंजों पर इसे सूचीबद्ध करने की है और डेलॉयट और एसबीआई कैप्स को पूर्व-आईपीओ लेनदेन सलाहकार के रूप में नियुक्त किया है। डिपार्टमेंट ऑफ इनवेस्टमेंट एंड पब्लिक एसेट मैनेजमेंट (डीआईपीएएम) के सचिव तुहिन कांता पांडे ने एक ट्वीट में कहा, "सरकार ने एलआईसी के एंबेडेड वैल्यू फॉर एलआईसी की रिपोर्टिंग के लिए मिलिमन एडवाइजर्स एलएलपी इंडिया का चयन किया है। जल्द ही काम शुरू होगा।" एलआईसी को प्रस्तावित प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव के लिए आवश्यक खुलासे के लिए एक भारतीय एंबेडेड वैल्यू (IEV) रिपोर्टिंग ढांचे को विकसित करने की आवश्यकता है।

मिलिमन एडवाइजर्स को संबंधित अधिनियमों और विनियमों, एक्चुरियल प्रैक्टिस स्टैंडर्ड्स और गाइडेंस नोट्स ऑफ इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया एंड एलआईसी एक्ट, 1956 द्वारा जारी किए गए संबंधित अधिनियमों और विनियमों की आवश्यकताओं के अनुरूप एलआईसी के साथ काम करने की आवश्यकता होगी।

RBI 7 जनवरी को एक साथ OMO करेगा आयोजित

दिसंबर 2020 में मारुति सुजुकी इंडिया ने बिक्री में 20.2 प्रतिशत की वृद्धि की दर्ज

फोर्ड, महिंद्रा ने प्रस्तावित ऑटोमोटिव जेवी को स्क्रैप करने का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -