शाहरुख़ की नयी फिल्म का नाम आया सामने, इस मशहूर साउथ अदाकारा संग करेंगे रोमांस
शाहरुख़ की नयी फिल्म का नाम आया सामने, इस मशहूर साउथ अदाकारा संग करेंगे रोमांस
Share:

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर होने वाली शाहरुख़ खान जल्द नयी फिल्म के साथ धमाका करने वाले हैं। पहले तो वह पठान फिल्म में दिखाई देंगे, लेकिन इसके अलावा वह LION फिल्म में भी नजर आएँगे। जी हाँ, डायरेक्टर एटली (Atlee) Lion से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं और इस फिल्म में वे शाहरुख खान (SRK) को डायरेक्ट कर रहे हैं। मिली जानकारी के तहत इसमें किंग खान मशहूर अदाकारा नयनतारा (Shah Rukh And Nayanthara) के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं।

आप सभी को बता दें कि साउथ की सुपरहिट अदाकारा नयनतारा (Nayanthara) के पास इन दिनों साउथ के कई फिल्मी प्रोजेक्ट (Nayanthara South Indian movies) हैं हालाँकि सबसे ज्यादा चर्चा उनकी अपकमिंग मूवी ‘Kaathu Vaakula Rendu Kadhal’ है जिसमें वे विजय सेतुपति (Vijay Sethupathy) के साथ दिखाई देंगी। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि ‘Lion’ एटली की पहली हिंदी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। हालाँकि फिल्म का नाम ‘Lion’ है इसके चलते अब अभिनेता की शेर के साथ कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमें उन्हें जंगली जानवर की तरह खूखार दिखाया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि नयनतारा को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

वहीं दूसरी तरफ एटली की फिल्म के लुक में शाहरुख़ की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि एटली जिस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, उसमें नयनतारा एक इन्वेस्टिगेटर ऑफिसर की भूमिका में होंगी और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान डबल रोल निभाएंगे। केवल यही नहीं बल्कि फिल्म में ‘फैमिली मैन’ (Tha Family Man Web series) में मनोज बायपेयी (Manoj Bajpayee) की पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया मणि (Priya Mani) एक मेजर रोल में दिखाई देंगी। वहीं इन दोनों एक्ट्रेस के अलावा कॉलीवुड के टॉप कॉमेडियन योगी बाबू (Yogi Babu) भी फिल्म में नजर आएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले वे भी शाहरुख के साथ चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) में एक छोटी भूमिका में दिखाई दिए थे।

शाहरुख़ खान को पिस्टल देने वाला बाबू वसीम गिरफ्तार, कई दिनों से था फरार

शाहरुख़ के घर पहुंचे सलमान, अक्षय और सैफ, जानिए क्या है माजरा?

लंबे बाल और जबरदस्त एब्स।। में दमदार नज़र आया शाहरुख खान का पठान लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -