रणबीर-आलिया की शादी को भाई ने किया कन्फर्म, यहाँ हनीमून मनाएगा कपल
रणबीर-आलिया की शादी को भाई ने किया कन्फर्म, यहाँ हनीमून मनाएगा कपल
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। दोनों की शादी को लेकर हर दिन नयी अपडेट सामने आ रही है। कभी कहा जा रहा है दोनों शादी कर रहे हैं तो कभी कहा जा रहा है दोनों शादी नहीं कर रहे। अब इन सभी के बीच यह खबर आ रही है कि आलिया भट्ट के चाचा (अंकल) और एक्ट्रेस के भाई ने अब इस बात का खुलासा कर डाला है कि रणबीर और आलिया की शादी की तारीख क्या है? किस दिन दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे?

जी दरअसल आलिया के चाचा और विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) के पिता रोबिन भट्ट ने इस बात की पुष्टि की है। एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक, रोबिन ने कहा है कि, 'रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे। 13 तारीख को आलिया की मेहंदी सेरेमनी होगी।' वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने कहा कि चार दिन तक आलिया और रणबीर की शादी का जश्न चलेगा। 14 अप्रैल की शादी की तारीख निकली है। 13 तारीख को मेहंदी सेरेमनी रखी गई है। आरके के बांद्रा वाले हाउस में रिंग सेरेमनी की जाएगी।

अब इन सभी के बीच आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने भी इस खबर को कन्फर्म कर दिया है। जी दरअसल राहुल भट्ट ने कहा है- ‘हां, शादी हो रही है, मुझे इनवाइट किया गया है। सेरेमनी में मैं शामिल होऊंगा। हालांकि मैं नाचूंगा या गाऊंगा नहीं। मैं एक जिम इंस्ट्रक्टर हूं तो मैं बाउंसर बन सकता हूं वहां। तो मैं वेडिंग में रक्षक बनकर रहूंगा।’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि आलिया भट्ट औऱ रणबीर की शादी की गेस्ट लिस्ट में बड़ी बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में करण जौहर, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, रोहित धवन, वरुण धवन, जोया अख्तर और बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल हैं।

वहीं सामने आने वाली खबरों के अनुसार शादी के बाद दोनों हनीमून (Ranbir Alia Honeymoon) के लिए साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होंगे। जी हाँ और रिपोर्ट्स के मुताबिक सोर्स ने बताया कि रणबीर आलिया शादी के तुरंत बाद साउथ अफ्रीका घूमने जाएंगे। केवल यही नहीं हनीमून के बाद आलिया और रणबीर फिर अपने अपने कामों में व्यस्त हो जाएंगे।

रणबीर को कंडोम का पैकेट गिफ्ट देना चाहती थीं दीपिका, ऋषि कपूर ने गुस्से में कही थी ये बात

भारतीय नहीं हैं आलिया भट्ट, क्या शादी के बाद मिलेगी नागरिकता?

रणबीर से 10 साल छोटी हैं आलिया, बचपन से करना चाहती थी एक्टर से शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -