गोविंदा ने कहा - कोई इस एक्टर के बराबर नहीं
गोविंदा ने कहा - कोई इस एक्टर के बराबर नहीं
Share:

बॉलीवुड के कमाल के एक्टर गोविंदा अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से सभी का दिल जीत लेते हैं. उन पर हमेशा से ही कॉमेडी वाले रूप सूट करते हैं लेकिन कुछ फिल्मों में उन्होंने विलेन के किरदार को भी निभाया है जिसमें वो कुछ खास अच्छे नहीं लगते. आखिरी बार गोविंदा को फिल्म 'किल दिल' में देखा गया था जिसमें उन्होंने एक विलेन की ही भूमिका निभाई थी. हालाँकि फिल्म ज्यादा हिट नहीं रही लेकिन उनके किरदार के लिए सभी ने फिल्म देखीभि. इसके बाद वो अपनी एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं 'फ्रायडे' जिसका प्रमोशन ज़ोरों से चल रहा है.

वरूण ने आलिया को दी ऐसी राय, प्रोड्यूसर्स के लिए है खतरे की घंटी

इसके प्रमोशन में बात करते हुए उन्होंने अपने सह कलाकारों की बात की है और कुछ ऐसी भी बात कर रहे हैं जिनके बारे में हम नहीं जानते. गोविंदा ने अनुभव को साझा किया है और अपने विचार को व्यक्त कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया है कि बॉलीवुड में अपने काम को लेकर कितने लोग डेडिकेटेड हैं. इन सितारों में गोविंदा ने रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सलमान खान का नाम लिया है लेकिन साथ ही ये भी कहा है कि जितना डेडिकेशन आमिर खान अपनी फिल्मों के दिखते हैं उनकी बराबरी कोई नहीं कर सकता. ये तो सभी मानते हैं कि आमिर खान अपनी हर फिल्म में दमदार काम करते हैं और इसका परिणाम भी अच्छा ही निकलता है. 

इस सुपरस्टार की बेटी ने बिकिनी लुक शेयर कर मचाया तहलका

गोविंदा ने आमिर खान के बारे में आगे कहा है कि वह फिल्म शुरू होने के बाद नहीं बल्कि उसके पहले ही मेहनत करना शुरू कर देते हैं. इनके साथ ही वो सलमान खान की भी उतनी ही तारीफ की है कि वो अपने काम को लेकर काफी गंभीर रहते हैं जिसका परिणाम आप पर्दे पर देख ही लेते हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

शाहरूख की साली इमरान हाशमी के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएंगी

फिल्म मनमर्जियां रिलीज के एक हफ्ते बाद विवादों में फंसी, सिख समुदाय ने की FIR दर्ज की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -