शाहरूख की साली इमरान हाशमी के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएंगी
शाहरूख की साली इमरान हाशमी के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएंगी
Share:

फिल्म कभी खुशी —कभी गम में शाहरूख खान की साली बनकर फेमस हुई थी यह स्टारकिड 17 साल बाद ​नज़र आएंगी बड़े पर्दे पर। जी हां, हम बात कर रहे है पूजा की जिन्होंने इस फिल्म में करीना के बचपन का किरदार निभाया था। जिनका असली नाम हैं मालविका राज। मालविका अब 25 साल की हो गई हैं। मालविका हमेशा लाइमलाइट में रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके बहुत फैंस हैं। मालविका बहुत जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं।

इस लड़के ने अपने निप्पल और नाभि निकलाकर बना ली उसकी ज्वेलरी

जी हां आपको बता दें कि मालविका जल्द ही कमबैक करने जा हरी हैं। इस बार वह एक्टर इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगे। इमरान के साथ वह फिल्म 'कैप्टन नवाब' में नज़र आएंगी। इसका डायरेक्शन टोनी डिसूजा करेंगे। इसमें मा​लविका इमरान के साथ रोमांस करते नज़र आएंगी। 

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं बिगबॉस-12 की कृति वर्मा

आपको बता दें ​कि फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में पूजा के किरदार के लिए 300 लड़कियों ने ​आॅडिशन दिए थे। इसमें से मालविका का सिलेक्शन हुआ था। इस फिल्म में मा​लविका ने शाहरूख की साली का किरदार निभाया था। लेकिन अब वह नए अवतार में नज़र आएंगी। इस फिल्म के बाद  उन्होंने सिर्फ अपनी पढ़ाई पर फोकस किया था। आपको बता दें कि  मालविका ने तमिल फिल्म में भी काम किया है लेकिन इतनी खास पहचान नहीं मिली। अब देखना यह होगा कि इस फिल्म से मालविका दर्शकों का दिल जगह बना पाती है या नहीं..??

बॉलीवुड अपडेट्स  

जब वरुण ने आलिया को कह दिया 'पागल'

ज़िंदगी आगे बढ़ने का नाम है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -