कादर खान के जाने से सदमे में हैं गोविंदा, कहा- 'वो मेरे पिता समान...'
कादर खान के जाने से सदमे में हैं गोविंदा, कहा- 'वो मेरे पिता समान...'
Share:

बॉलीवुड जगत के दिग्गज अभिनेता कादर खान ने सोमवार को दम तोड़ दिया है. आपको बता दें कादर खान पिछले लम्बे समय से बिमार चल रहे थे जिसके बाद उनका सोमवार को निधन हो गया. कादर खान का इलाज कनाडा में इलाज चल रहा था. नए साल पर कादर खान के निधन की खबर से उनके प्रशंसक सदमे में हैं. कादर खान और गोविंदा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ियों में से एक हैं.

हाल ही में गोविंदा ने कादर खान के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कादर खान के जाने से गोविंदा बेहद दुखी हैं और उन्होंने अपने दुःख जताते हुए कहा कि- 'कादर खान आज हमारे बीच नहीं रहे. वो महज मेरे उत्साद नहीं थे, बल्कि वो मेरे पिता समान थे. इसके साथ ही उनके हाथों में ऐसी कैफियत थी की वो जिस कलाकार के साथ भी रहते थे.' सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि गोविंदा ने आगे ये भी कहा कि, 'वो कलाकार सुपरस्टार बन जाया करता था. इस पूरी इंडस्ट्री और मेरा घर परिवार में उनकी खबर के आने के बाद से ही गम का माहोल है जहां हम इसे लफ्जों में बयान नहीं कर सकते हैं. मैं खुदा से दुआ करता हूं कि आपकी रूह को सुकून मिले, वो आपको जन्नत नसीब करवाए.'

जब भी पर्दे पर गोविंदा और कादर खान की जोड़ी आती थी तब कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाता था. फिर चाहे वो फिल्म दूल्हे राजा, राजा बाबू, कूली नंबर 1, राजाजी, आंखे, छोटे सरकार, साजन चले ससुराल, आंटी नंबर 1, जोरू का गुलाम, अनाड़ी नंबर 1 और या फिर इन्ही के जैसी और भी कोई फिल्म हो.

भारत नहीं बल्कि विदेश में होगा कादर खान का अंतिम संस्कार

अपने निधन की अफवाहों पर कादर खान ने कहा- 'मैं मरा नहीं हूं मैं जिंदा हूं'

इन यादगार डायलॉग्स के जरिए हमेशा अमर रहेंगे कादर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -