अपने निधन की अफवाहों पर कादर खान ने कहा- 'मैं मरा नहीं हूं मैं जिंदा हूं'
अपने निधन की अफवाहों पर कादर खान ने कहा- 'मैं मरा नहीं हूं मैं जिंदा हूं'
Share:

बॉलीवुड के नामचीन अभिनेता कादर खान के निधन से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी हैं. आपको बता दें कादर खान ने कनाडा में अंतिम सांस ली है. सोमवार को कादर खान की मौत की खबर वायरल हुई थी जिसे बाद में उनके बेटे ने अफवाह बताया था. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सीनियर एक्टर के निधन की मौत की खबरें वायरल हुईं हो बल्कि पिछले हफ्ते भी ऐसा ही हुआ था और उससे पहले भी एक बार ऐसा हुआ था.

एक बार तो खुद कादर खान ने सामने आकर अपनी मौत से जुड़ी अफवाहों के सवाल पर जवाब दिया था. जी हाँ... साल 2013 फरवरी महीने में जब कादर खान की मौत से जुड़ी अफवाहें चल रही थीं उस समय उन्होंने कहा था कि- "...दुख हुआ है. एक आदमी को जिंदा रहते, किसी आदमी ने, अखबारों में, इंटरनेट पर ये साबित कर दिया कि ये आदमी जिंदा नहीं है. मर गया है."

उन्होंने ये भी कहा था कि, "...तो मैं मरा नहीं हूं, ये लोगों को बताना है मुझे, अपने फैन्स को, बच्चों को, बुजुर्गों को जो बेतहाशा मेरे दोस्त हैं.. सब को मुझे खुश करना है ये बताकर कि मैं जिंदा हूं." आपको बता दें कादर खान का जन्म 22 अक्टूबर, 1937 को अफगानिस्तान के काबुल में हुआ था. उनका बचपन बहुत गरीबी में गुजरा था. कादर खान ने अपने करियर में लगभग 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

इन यादगार डायलॉग्स के जरिए हमेशा अमर रहेंगे कादर खान

ये हैं कादर खान के 5 सबसे बेहतरीन और कॉमेडी सीन्स

मरने से पहले इस अभिनेता से आखिरी मुलाक़ात में कादर खान ने कही थी इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -