यूपी सीएम से मिलने पहुंचे गोविंदा, गोरखनाथ मंदिर के किए दर्शन
यूपी सीएम से मिलने पहुंचे गोविंदा, गोरखनाथ मंदिर के किए दर्शन
Share:

रविवार को दिग्गज बॉलीवुड स्टार गोविंदा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे. बंद गले का काला कोट पहने और माथे पर टीका लगाए गोविंदा ने न सिर्फ यूपी सीएम से मुलाकात की बल्कि उन्होंने गोरखपुर के मशहूर गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी की.  सोशल मीडिया पर गोविंदा और योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें आ गई हैं. दोनों की ये मुलाकात तकरीबन 50 मिनट तक चली. गोविंदा रविवार की सुबह गोविंदा गोरखनाथ मंदिर पहुंचे. गोविंदा ने गोरखनाथ जी के दर्शन किए.

गोरखनाथ मंदिर के बैठक कक्ष में मुख्यमंत्री  जी से मुलाकात की. इस दौरान यूपी में फिल्म की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए मुख्यमंत्री ने गोविंदा से कहा कि वह फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करवाएं . यहां अपार संभावनाएं हैं यूपी टूरिज्म को काफी बढ़ावा दिया गया है गोरखपुर में रामगढ़ ताल को पर्यटन की दृष्टि से बढ़ावा दिया गया है.

योगी आदित्यनाथ ने गोविंदा को कुंभ मेले की पूरी विस्तार से जानकारी दी कि कैसे इसे विश्वस्तरीय बनाया गया. योगी ने गोविंदा को प्रयागराज कुंभ 2019 की पुस्तक भेंट की. हाल ही में यूपी सीएम लखनऊ में उनकी ओर से बांटे गए कंबलों और बाद में उन्हें वापस लिए जाने वाली खबर को लेकर चर्चा में थे. एक खबर के अनुसार कुछ दिन पहले सीएम योगी ने लखनऊ में रैन बसेरा और अस्पतालों का दौरा किया था. इस निरीक्षण के दौरान सीएम योगी ने अस्पतालों में मौजूद गरीब लोगों को कंबल बांटे थे. हालांकि सीएम के निकलने के तुरंत बाद ही बांटे गए कंबल को वापस ले लिया गया था.

प्रशासन ने अब इस मामले पर संज्ञान लिया है और मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं बात करें बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की तो फिलहाल मकोई भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे हैं. वह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में गोविंदा की बेटी ने चर्चित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट आरती सिंह की तारीफ की थी.

बॉलीवुड का यह कपल निकला नया साल मनाने , देखें तस्वीरें

सिद्धांत है इस एक्ट्रेस के फैन, साथ में काम करने पर कही यह बात

स्विटज़रलैंड्स पहुंचे वरुण धवन, करीना करिश्मा के साथ किया फोटो शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -