Video : गोविंदा-माधुरी ने दोहराया 90's का 'मखना' सांग
Video : गोविंदा-माधुरी ने दोहराया 90's का 'मखना' सांग
Share:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और अमिताभ बच्चन का गाना 'मखना' तो सुना ही होगा आपने. 90's के बच्चों को ये गाना अच्छे से याद होगा जिसमें इन दोनों कलाकरों के साथ बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित भी नज़र आयी थी. ये गाना फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का है जिसे उस समय में हर किसी ने पसंद किया था और उस समय के लोग आज भी इन तीनो के डांस को पसंद करते हैं.

ये गाना और भी मशहूर हुआ जब इसमें अमिताभ बच्चन ने आवाज़ दी और साथ ही उनके डांस को काफी सराहा गया. तो हम बात कर रहे हैं इस गाने पर हुए डांस की जिसे हाल में किया गया है. जी हाँ, इस गाने पर गोविंदा और माधुरी दीक्षित ने डांस किया और फिर से अपना जलवा बिखेरा.

आपको बता दें, गोविंदा और माधुरी दीक्षित हाल ही में एक टीवी शो 'डांस दीवाने' पर आये थे जहाँ उन्होंने ये डांस किया. आप देख ही सकते हैं गोविंदा हमेशा की तरह अपने बेहतरीन एक्सप्रेशन और फनी मूड के साथ डांस कर रहे हैं और वहीं माधुरी अपनी अदा से सभी को हैरान कर रही हैं. तो चलिए आपको भी बता देते हैं इन दोनों का ये बेहतरीन डांस. साथ ही बता दें, इस वीडियो को ट्विटर पर राज नायक ने शेयर किया है जिसे सभी ने पसंद किया.

गरीबी के चलते बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस अब सड़को पर कर रही है ये गंदा काम

इस भोजपूरी एक्ट्रेस को Kissi के बदले मिली Kissi, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -