गोविंदा को नहीं भाया अंखियों से गोली मारे का रीमिक्स वर्जन, कहा- 'गाने को महसूस...'
गोविंदा को नहीं भाया अंखियों से गोली मारे का रीमिक्स वर्जन, कहा- 'गाने को महसूस...'
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'पति पत्नी और वो' का एक नया गाना बीते दिनों ही रिलीज हुआ है. आपको बता दें कि यह गाना 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा के सुपरहिट गाने 'अंखियों से गोली मारे' का रीमिक्स वर्जन है जो गोविंदा को बिलकुल पसंद नहीं आया है. जी हाँ, फिलहाल आप देख सकते हैं इस गाने में 'पति पत्नी और वो' स्टार्स कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर हैं. आप सभी को बता दें कि गोविंदा के गाने 'अंखियों से गोली मारे' में रवीना टंडन और उनके डांस को लोगों ने खूब पसंद किया था लेकिन नया वाला गाना गोविंदा को नहीं भाया है.

इसी के साथ कुछ लोगों को यह गाना पसंद आया है और कुछ लोगों ने इसे नापसंद किया है. ऐसे में इन रिएक्शन के बीच हर कोई गोविंदा के बयान का इंतजार कर रहा था और अब गोविंदा ने बताया है कि उन्हें 'अंखियों से गोली मारे' का रीमिक्स वर्जन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. सामने आए सूत्रों के मुताबिक़, ''गोविंदा अँखियों से गोली मारे रीमिक्स वर्जन को फ्री पब्लिसिटी नहीं देना चाहते हैं. लेकिन यह भी सच्चाई है कि उन्हें यह गाना पसंद नहीं आया है. उनके अनुसार कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे गाने के पेस से अनजान थे और उन्हें पता ही नहीं था कि गाने की रिदम क्या है. गोविंदा का मानना है कि फिल्म की स्टारकास्ट को ना सिर्फ गाने की लय के बारे में कोई आईडिया था बल्कि वो गाने को महसूस भी नहीं कर पा रहे थे और यूं ही डांस कर रहे थे.''

आप सभी को बता दें नए गाने के लिरिक्स में कुछ बदलाव किए गए हैं जिन्हें शब्बीर अहमद ने किया है. इसी के साथ इस गाने की मिक्सिंग एरिक पिल्लई ने की है. वैसे इससे पहले फिल्म का एक और गाना 'धीमे-धीमे' भी काफी चर्चा में था और उस गाने को लोगों का खूब प्यार मिला था.

रणबीर के चोट लगने के बाद आलिया ने संभाला , बहुत जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएंगे दोनों

एमी अवार्ड्स 2019: राधिका आप्टे को मिला नॉमिनेशन मेडल, तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी

नो एंट्री के सीक्वल में नहीं होंगे सलमान, कौन लेगा दबंग खान की जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -