राज्यपाल का इलाज जारी, इस कारण बिगड़ी थी तबीयत
राज्यपाल का इलाज जारी, इस कारण बिगड़ी थी तबीयत
Share:

भोपाल/ब्यूरो। मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल का हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया है। कोरोना वायरस से राज्यपाल के सीने में संक्रमण फैला है। लेकिन अभी उनकी तबीयत स्थिर हैं. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद राज्यपाल पिछले 3 दिन से एम्स अस्पताल में भर्ती है। लगातार दौरे के कारण स्वास्थ्य उनका खराब हुआ और संक्रमित हुए थे। 

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भोपाल की तरफ से जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया है कि राज्यपाल मंगू भाई पटेल का कोरोना वायरस से जुड़े सीने के संक्रमण का एम्स भोपाल में इलाज किया जा रहा है। उनकी वर्तमान स्थिति स्थिर है. आज सुबह 09:30 बजे उनका रक्त चाप 141/74 एमएमएचजी और पल्स रेट 68 प्रति मिनट है।  वे 1-2 लीटर प्रति मिनट पर निरंतर 96% ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर बनाए हुए हैं।  डॉक्टरों की एक टीम द्वारा निरंतर उनकी स्थिति की निगरानी की जा रही है। 

बता दें कि राज्यपाल मंगू भाई पटेल को सर्दी, जुकाम, बुखार और सांस में तकलीफ के चलते एम्स में भर्ती कराया गया था।  रविवार को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।  डॉक्टरों ने उनके लगातार दौरे के कारण स्वास्थ्य खराब होने की बात कही थी।  एम्स प्रबंधन के अनुसार राज्यपाल का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत ही इलाज किया जा रहा है। 

मप्र की राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार का जन्मदिन आज, संसद की सीढ़ियों पर प्रणाम कर जीता था दिल

बिगड़ते हालातों पर सीएम ने की बैठक, समुचित व्यवस्थाओं के दिए निर्देश

बारिश के चलते कई जिलों में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम तैनात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -