गणतंत्र दिवस पर गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने राजभवन में रखा था कार्यक्रम, केरल के सीएम और मंत्रियों ने किया बहिष्कार
गणतंत्र दिवस पर गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने राजभवन में रखा था कार्यक्रम, केरल के सीएम और मंत्रियों ने किया बहिष्कार
Share:

कोच्ची: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और कैबिनेट मंत्रियों ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजभवन में राज्यपाल आरिफ मुहम्मद खान द्वारा आयोजित "एट होम" रिसेप्शन का बहिष्कार किया है। सामान्य प्रशासन विभाग के प्रधान सचिव केआर ज्योतिलाल एकमात्र अधिकारी थे, जो शुक्रवार शाम राजभवन में "एट होम" में शामिल हुए। मुख्य सचिव और राज्य के पुलिस महानिदेशक (DGP) भी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। 

यह तब हुआ है जब राज्यपाल खान ने गुरुवार को केरल विधानसभा में अपने बजट सत्र के भाषण को छोटा कर दिया और सिर्फ एक मिनट में भाषण पूरा कर लिया और पाठ का केवल अंतिम पैराग्राफ पढ़ा। उन्होंने कहा कि, "15वीं केरल विधानसभा के 10वें सत्र की शुरुआत के अवसर पर केरल के लोगों के प्रतिनिधियों के इस प्रतिष्ठित निकाय को संबोधित करना मेरे लिए सम्मान की बात है। और अब मैं अंतिम पैराग्राफ पढ़ूंगा।" इस बीच, मुख्यमंत्री और राज्यपाल दोनों शुक्रवार सुबह सेंट्रल स्टेडियम में गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल हुए।

गणतंत्र दिवस समारोह को संबोधित करते हुए राज्यपाल ने कहा कि उच्च शिक्षा संस्थानों को बाहरी हस्तक्षेप से मुक्त होना चाहिए। गवर्नर खान ने यह भी कहा कि एक समाज के रूप में, "हमें सत्ता के लिए समूह प्रतिद्वंद्विता या आंतरिक संघर्ष को शासन को प्रभावित करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए"। उन्होंने कहा कि सहकारी संघवाद को संघ के राज्यों सहित सभी हितधारकों के समर्थन की आवश्यकता है।

अपनी ही प्रेमिका को प्रेमी ने उतार दिया मौत के घाट, इस बात से था नाराज

अपने ही 8 महीने के मासूम की मां ने कर डाली निर्मम हत्या, चौंकाने वाली है वजह

'दारू पीकर फ़ोन मत करना...', परेशान BJP नेता ने मंच से लगाई गुहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -