'दारू पीकर फ़ोन मत करना...',  परेशान BJP नेता ने मंच से लगाई गुहार
'दारू पीकर फ़ोन मत करना...', परेशान BJP नेता ने मंच से लगाई गुहार
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन के सांसद रह चुके आलोट के बीजेपी MLA चिंतामणि मालवीय (Chintamani Malviya) ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भरे मंच से एक नसीहत देते हुए कहा, उन्हें दारू पीकर कोई फोन नहीं लगाए. वह फोन नहीं उठाएंगे. आलोट MLA चिंतामणि मालवीय का कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए यह वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. 

वही यह वीडियो बृहस्पतिवार को आलोट में विधायक कार्यालय के शुभारंभ कार्यक्रम का है. MLA चिंतामणि मालवीय मंच से संबोधित करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं, वह क्षेत्र की जनता के कार्य के लिए हमेशा तत्पर है. उनकी परेशानी का समाधान के लिए हर संभव कोशिश करेंगे. लेकिन मुझे रात में दारू पीकर कोई भी फोन न लगाए. 

जैसे ही भारतीय जनता पार्टी MLA ने दारू की बात कही तो वहां उपस्थित कार्यकर्ताओं की निगाहें एक दूसरे को देखती रहीं. MLA कार्यालय शुभारंभ पर विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे. वही उनकी बातों से लगता है कि लोग उन्हें दारू पीकर फोन लगाते हैं, जिससे अब विधायक जी भी तंग आ चुके हैं तथा MLA मंच से ही लोगों से ही गुहार लगाते दिखाई दे रहे हैं कि कम से कम शाम को दारू पीकर फोन ना लगाएं. जो कुछ भी बात हो प्रातः फोन लगाएं मैं आपकी बात जरुर सुनूंगा. समस्या होगी तो समाधान करूंगा. 

हिन्द महासागर में मिलकर काम करेंगे भारत और फ्रांस, पीएम मोदी और राष्ट्रपति मैक्रों में बनी सहमति

'भारत की संस्कृति महान है, पश्चिमी देश उसके साथ खेलने की कोशिश न करे..', दोस्त पुतिन ने दुनिया को चेताया

विवाद के बीच मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह ने भारत को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -