सरकार का बड़ा ऐलान, हर परिवार को सालाना फ्री मिलेंगे 3 रसोई गैस सिलेंडर
सरकार का बड़ा ऐलान, हर परिवार को सालाना फ्री मिलेंगे 3 रसोई गैस सिलेंडर
Share:

पणजी: बढती महंगाई के बीच सरकार ने बड़ी घोषणा की है। सरकार ने प्रत्येक घर यानी हर परिवार को सालाना 3 गैस सिलेंडर मुफ्त देने का निर्णय लिया। सरकार ने ये फैसला मंत्रिमंडल की बैठक में किया, जिसके बाद अब लोगों को इसका लाभ मिल रहा है। गौरतलब है कि गोवा सरकार ने मंत्रिमंडल की पहली बैठक में बड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश में प्रत्येक परिवार को 3 रसोई गैस सिलेंडर फ्री देने की घोषणा की, जैसा कि बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था। सीएम प्रमोद सावंत ने मंत्रिमंडल की बैठक के दौरान यह ऐलान किया। 

सोमवार शाम सीएम प्रमोद सावंत ने एक ट्वीट करते हुए इसकी खबर देते हुए बताया कि मंत्रिमंडल ने नए वित्तीय वर्ष से बीजेपी के घोषणापत्र में किए गए वादे के मुताबिक 3 सिलेंडर फ्री देने की योजना तैयार करने का फैसला किया है। गौरतलब है कि बीते माह हुए गोवा में हुए विधान सभा चुनाव से पहले, बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में यह वादा किया था कि यदि पार्टी मतलब बीजेपी सत्ता में आती है तो राज्य के प्रत्येक परिवार को प्रत्येक वर्ष में तीन एलपीजी सिलेंडर फ्री में दिया जाएगा। 

तत्पश्चात, गोवा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि लौह अयस्क खनन को फिर से आरम्भ करना तथा रोजगार सृजन मौजूदा कार्यकाल के चलते उनकी प्राथमिकताएं रही हैं। विरोधियों द्वारा उन्हें ‘आकस्मिक मुख्यमंत्री’ बताए जाने पर सावंत ने कहा कि इस बार वह प्रदेश के सीएम के तौर पर ‘निर्वाचित’ हुए हैं, उन्हें ‘चयनित नहीं’ किया गया है। 

कश्मीर में ऑपरेशन 'ऑल आउट' जारी, रात भर चले एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर

पूर्वोत्तर पहुंचा दक्षिण-पश्चिम मानसून, इन राज्यों में होगी भारी बारिश

भारत में तेज़ी से बढ़ रहा है सर्विस सेक्टर!!!... विकास दर 11 साल के उच्चतम स्तर पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -