Governement की ये वेबसाइट बहुत ही सस्ते में दे रही सभी सामान
Governement की ये वेबसाइट बहुत ही सस्ते में दे रही सभी सामान
Share:

फ्लिपकार्ट और अमेजन आज से कुछ वर्ष पहले तक टॉप की वेबसाइट हुआ करती थी और इन पर कस्टमर बहुत किफायती कीमत में सामान खरीद सकते थे, हालांकि वक़्त बीतने के साथ ही मार्केट में कई अन्य शॉपिंग वेबसाइट आ चुकी है जिन पर कस्टमर बहुत ही किफायती कीमत में सामान खरीद सकते हैं। इन्हीं में से एक वेबसाइट सरकारी है जो बहुत ही सस्ते में सामान बेच रही है और ग्राहक यहां पर बेहद ही दमदार क्वालिटी वाले प्रोडक्ट्स को कम कीमत में खरीद पांएगे।

कौन सी है यह वेबसाइट: जिस ऑनलाइन वेबसाइट के बारें में आज हम बात कर रहे है उसका नाम जेम है जो कि एक सरकारी मार्केटप्लेस है। इस मार्केटप्लेस को लेकर इकनोमिक सर्वे की रिपोर्ट में यह दावा किया जा चुका है कि करीब 10 ऐसे प्रोडक्ट है जो इस वेबसाइट पर अन्य प्रोडक्ट की तुलना में सस्ते बेचे जा रहे हैं। यह वेबसाइट सरकारी खरीद के लिए उपयोग की जाती है। यहां पर सेलर्स ऑनलाइन रजिस्टर कर सकते हैं और अपने प्रोडक्ट की बिक्री भी कर पाएंगे।

क्या है इस वेबसाइट की खासियत: यदि आपको लग रहा है कि इस सरकार e-marketplace पर प्रोडक्ट किफायती मूल्य पर बेचे जा रहे हैं तो इनकी क्वालिटी अच्छी नहीं होने वाली तो ऐसा नहीं है क्योंकि जो प्रोडक्ट्स इस वेबसाइट पर रजिस्टर है वह दमदार क्वालिटी के हैं और इन्हें खरीदने के उपरांत आपको ऐसा नहीं लगेगा कि इनकी कीमत कम है या फिर इनमें किसी तरह की कोई कमी है। सरकारी मार्केटप्लेस से प्रोडक्ट खरीद कर कस्टमर को किसी तरह की समस्या पेश नहीं आती है ऐसे में यह फ्लिपकार्ट और अमेजन की तुलना में बहुत किफायती साबित हो चुकी है।

सावधान! Facebook से चोरी हो रहे यूजर्स के पासवर्ड, कही आप भी तो नहीं बन रहे शिकार

एक बार फिर शुरू हुई धांसू सेल, सबसे कम दाम में मिल रहा iPhone

5G Service को लेकर हुआ अब तक का सबसे बड़ा एलान, यूजर्स को मिलेंगे ये फायदे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -