एक बार फिर शुरू हुई धांसू सेल, सबसे कम दाम में मिल रहा iPhone
एक बार फिर शुरू हुई धांसू सेल, सबसे कम दाम में मिल रहा iPhone
Share:

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट हर वर्ष बिग बिलीयन डे सेल (Flipkart Big Billion Days 2022) लेकर आ चुकी है, इसमें तमाम तरह के प्रोडक्ट्स पर शानदार डील ऑफर भी की जा रही है। इस वर्ष भी फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डे सेल लेकर आई थी, जिसमें iPhone13 पर भारी डिस्काउंट भी पेश किया जा रहा है। लेकिन, बहुत से लोगों को यह शिकायत रही कि उन्होंने iPhone13 बुक किया लेकिन उन्हें उसकी डिलीवरी नही हो सकी, उनके ऑर्डर कैंसिल कर दिए गए थे। वहीं, कुछ लोगों को इस बात की भी शिकायत रही कि फ्लिपकार्ट की ओर से सेल के बीच iPhone13 की कीमतों को बढ़ाया जा रहा था, जिस वजह से उन्हें सेल का अधिक फायदा नहीं मिल पाया। 

ऐसे लोग, जिन्हें तब iPhone13 नहीं मिल पाया, यदि वह अब इसे लेना चाह रहे हैं तो फिर से अच्छा अवसर प्रदान किया जा रहा है। दरअसल, फ्लिपकार्ट ही अब बिग दशहरा सेल लाया है, जिसमें iPhone13 पर 14 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। जिसके साथ साथ ही, सेल में जिसका मूल्य 59,990 रुपये हो चुका है। लेकिन, यहां फ्लिपकार्ट की ओर से इस पर बैंक ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। फ्लिपकार्ट एक्सेस क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत  का डिस्काउंट है, जो करीब 3 हजार रुपये का होता है। इसके अलावा, 16900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर है। 

ऐसे में यदि आपको फ्लिपकार्ट एक्सेस क्रेडिट कार्ड के तहत 5 प्रतिशत डिस्काउंट और पुराना फोन एक्सचेंज करने पर एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू का लाभ मिल जाता है, तो आपको iPhone13 सिर्फ करीब 40 हजार रुपये का ही मिल सकता है। हालांकि, ऐसा होना कठिन होता है कि आपके पुराने फोन की वैल्यू, एक्सचेंज ऑफर की मैक्सिमम वैल्यू के बराबर आ चुके है। बता दें कि त्योहारी सीजन में कई ऑफर्स मिलते रहते हैं। हाल ही में क्रोमा ने भी iPhone13 पर अच्छा ऑफर दिया था, जिसमें यह फोन तकरीबन 53 हजार रुपये का मिल रहा था।

मात्र 15 हजार में अपने फीचर्स से हर किसी के होश उड़ाएगा ये दमदार फोन

इस दिन शुरू होंगे जा रही BSNL की 4G सर्विस

इन स्मार्टफोन में शुरू होगी 5G सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -